शादी में तेजाबकांड: दूल्हन के प्रेमी ने दू्ल्हे पर फेंका तेजाब.. जानिए पूरा मामला

0

कहा जाता है कि प्यार में और जंग में सबकुछ जायज होता है। लेकिन इतना भी नहीं कि मानवता की सारी हदों को तोड़ दी जाय. एक ऐसा ही मामला सामने आया है जहां शादी के मंडप पर ही दुल्हन के प्रेमी ने दूल्हे पर तेजाब फेंक दिया। जिसमें दूल्हा गंभीर रूप से जल गया है।

शेखपुरा से गई थी बारात
शेखपुरा के सिरारी ओपी के भदौस गांव से नवीन कुमार की बारात लखीसराय के ककरौरी गांव गई थी। जहां दुल्हन के प्रेमी ने मंडप पर दूल्हे पर तेजाब फेंक दिया। जिसमें दूल्हा नवीन कुमार जख्मी हो गया। उसे इलाज के लिए लखीसराय अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बारातियों ने आरोपी को जमकर पीटा
बारात में शामिल लोगों ने तेजाब फेंकने वाले प्रेमी को पकड़कर पहले तो जमकर पिटाई की। बाद में घटना की सूचना पाकर हलसी थाने की पुलिस पहुंची जो लोगों के चंगुल से आरोपी को छुड़ाकर थाने ले गई।

इसे भी पढ़िए-नवादा से विदा हुई बारात, बिहारशरीफ में दुल्हन ने तोड़ा दम.. जानिए पूरा मामला

मंडप पर बैठा ही था दूल्हा
विधि विधान के बाद दूल्हा जैसे ही शादी के मंडप पर बैठा, तभी गांव के ही बुद्धन बिंद का पुत्र मिथुन कुमार तेजाब से भरी बोतल लेकर पहुंचा और दूल्हे पर फेंक दी। घटना में नवीन का चेहरा एवं शरीर के कई हिस्से झुलस गए हैं। नवीन को इलाज के लिए लखीसराय के ही सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

इसे भी पढि़ए-फेरे लेने के बाद प्रेमी संग फुर्र हो गई दुल्हन.. मंडप पर धरने पर बैठा दूल्हा.. फिर कुछ अजब हुआ

प्रेमिका की शादी से नाराज था
आरोपी को पकड़कर जब लोगों ने पूछताछ की तो उसने कहा कि दुल्हन से उसका काफी दिनों से प्रेम संबंध था। घरवाले उसकी प्रेमिका की शादी जबरदस्ती कर रहे थे। सभी को सबक सिखाने की नीयत से उसने जानबूझकर शादी के मंडप में ही तेजाब फेंकने की घटना को अंजाम दिया है।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In रोचक खबरें

Leave a Reply

Check Also

चिराग पासवान को मिला RJD और कांग्रेस का ऑफर.. बीजेपी ने बताया फ्यूज बल्ब

चाचा पशुपति पारस से धोखा मिलने के बाद चिराग पासवान के आगे की रणनीति क्या होगी । इस पर सस्प…