वार्ड पार्षदों की शराब पार्टी पर छापा,7 वार्ड पार्षद गिरफ्तार.. शराब,लाखों रुपए और रायफल बरामद

0

पूरे बिहार में पूर्ण शराबबंदी लागू है। लेकिन शराब की तस्करी और शराब पीने वालों की कमी अब भी नहीं । हालात ये है कि वार्ड पार्षदों ने शराब पार्टी का आयोजन किया था। जिसकी सूचना मिलने पर एसपी ने छापेमारी की । जहां से सात वार्ड पार्षदों को शराब के साथ गिरफ्तार किया है ।

क्या है पूरा मामला
मामला आरा जिला का है। जहां के नगर थाना क्षेत्र के भलुहीपुर में वार्ड पार्षदों ने शराब पार्टी का आयोजन किया था। जिसकी सूचना भोजपुर के पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार दुबे को सूचना मिली थी । जिसके बाद पुलिस ने छापेमारी की। पुलिस ने शराब पार्टी कर रहे 18 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। जिसमें आरा नगर निगम के 7 वार्ड पार्षद भी शामिल हैं।

इसे भी पढि़ए-पाकिस्तान में बलात्कार(Rape) रोकने के लिए बनेगा अजीबोगरीब कानून.. पढ़कर आएगी हंसी

शराब,लाखों कैश और रायफल बरामद
आरा पुलिस ने शराब पार्टी वाली जगह से 8 शराब की खाली बोतल, 6 विदेशी शराब की बोतल और साढ़े सात लाख रुपए बरामद किए हैं। साथ ही एक रायफल, 73 गोली, 60 पिस्टल की गोली भी जब्त की है।

इसे भी पढ़िए-कोरोना ने बिहारवासियों से एक और डॉक्टर को छीना, युवा डॉक्टर की मौत से शोक

छापेमारी के बाद अफरातफरी
पुलिस के पहुंचते ही अफरा-तफरी मच गई। पार्टी मनाने वाले लोग कुछ समझ पाते तब तक पुलिस ने पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी और सभी लोगों को पकड़ लिया गया।

इसे भी पढ़िए-बस स्टैंड के पास ताश के पत्ते की तरह गिर गया तीन मंजिला मकान

कौन कौन गिरफ्तार
गिरफ्तार लोगों में वार्ड नंबर 31 के वार्ड पार्षद हिमांशु सिन्हा,उनका भाई कुणाल सिन्हा,वार्ड नंबर 3 के वार्ड पार्षद पति बैजू यादव,वार्ड नंबर 09 के वार्ड पार्षद पति संजय गुप्ता,वार्ड नंबर 42 के वार्ड पार्षद पति शैलेंद्र कुमार,वार्ड नंबर 4 के वार्ड पार्षद अखिलेश प्रसाद,वार्ड नंबर 33 के वार्ड पार्षद ओम प्रकाश,शददाब अहमद,अफरोज आलम, दानिश,अनिल कुमार,सूरज कुमार,राज कुमार यादव,अफरोज आलम,रंजन कुमार,अजय कुमार,प्रभु दयाल एवं दिलीप रजक शामिल है. वहीं पुलिस ने साढ़े सात लाख रुपये नगद, छापामारी के दौरान एक रेगुलर राइफल और 73 पीस रेगुलर राइफल की गोली,7.62 एमएम का 60 पीस गोली,15 मोबाइल, 375ml की 8 शराब की खाली बोतल और 5 पीस 375ml की शराब की बोतल भी बरामद की है.

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In खास खबरें

Leave a Reply

Check Also

लोकजनशक्ति पार्टी (LJP) में दो फांड़.. बंट गया पासवान परिवार.. सभी सांसद भी अलग

पूर्व केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान की पार्टी में बड़ी बगावत हुई है । साथ ही रामविलास पा…