नालंदा में कोरोना से पूर्व विधायक के बेटे और चीफ इंजीनियर का निधन

0

कोरोना संक्रमण की रफ्तार में भले ही कमी आई है। लेकिन अब भी कई लोग कोरोना की वजह से जान गंवा रहे हैं। कोरोना की पूर्व विधायक के बेटे और चीफ इंजीनियर की मौत हो गई।

चीफ इंजीनियर का निधन
पीएचईडी विभाग के चीफ इंजीनियर अंकेश कुमार की कोरोना से मौत हो गई है । अंकेश कुमार के पिता स्वर्गीय विश्वमोहन चौधरी हरनौत और बाढ़ से विधायक रहे चुके थे।

पटना में भर्ती थे अंकेश
कोरोना संक्रमित होने के बाद अंकेश कुमार पटना के एक निजी अस्पताल में भर्ती थे। जहां उन्होंने आखिरी सांस ली। वे अपने पीछे पत्नी विभा रंजन, बेटी मानसी कुमारी और बेटे असीम राज को छोड़कर गए हैं।

इसे भी पढ़िए-बिहार में किसान सलाहकारों के लिए खुशखबरी.. अब मिलेगा..

सीताराम सिंह के दामाद थे
अंकेश कुमार नालंदा जिला बार एसोसिएशन के अध्यक्ष सीताराम प्रसाद सिंह के दामाद थे। अंकेश कुमार के निधन से हरनौत में जेडीयू कार्यकर्ताओं में शोक की लहर है ।

इसे भी पढ़िए-कोरोना ने बिहारवासियों से एक और डॉक्टर को छीना, युवा डॉक्टर की मौत से शोक

नालंदा में 152 नए मरीज मिले
नालंदा में कोरोना के 152 नए मरीज मिले हैं। जबकि 333 लोग रिकवर भी हुए हैं। अब 1417 केस एक्टिव रह गया है। नए संक्रमितों में सबसे ज्यादा चंडी से 26, राजगीर से 18, हरनौत से 17, परवलपुर, बिहारशरीफ से 16 और नगरनौसा से 11 लोग मिले हैं।

इसे भी पढ़िए-वार्ड पार्षदों की शराब पार्टी पर छापा,7 वार्ड पार्षद गिरफ्तार.. शराब,लाखों रुपए और रायफल बरामद

लॉकडाउन में 2203 लोगों की मौत
बिहार में लॉकडाउन के बीच बिहार में 2203 लोगों की मौत हो गई है। एक मई को राज्य में मरने वालों की संख्या 2642 थी जो 26 मई को बढ़कर 4845 हो गई है। 26 मई को राज्य में 99 लोगों की मौत हुई है जबकि पटना में 15 संक्रमितों ने इलाज के दौरान मौत हो गई है। पटना में 26 मई को 316 नए मामले आए हैं। जिले में अब तक कुल 143347 लोगों की रिपोर्ट अब तक पॉजिटिव आई है। संक्रमण को मात देने वालों की संख्या 137866 है। पटना में अब तक 1173 लोगों की मौत हो चुकी है जबकि 4308 एक्टिव मामले हैं।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In खास खबरें

Leave a Reply

Check Also

चिराग पासवान को मिला RJD और कांग्रेस का ऑफर.. बीजेपी ने बताया फ्यूज बल्ब

चाचा पशुपति पारस से धोखा मिलने के बाद चिराग पासवान के आगे की रणनीति क्या होगी । इस पर सस्प…