Home अपराध सड़क हादसे में बीजेपी के बड़े नेता की बेटी जख्मी, जेडीयू महासचिव के बहन-बहनोई की मौत

सड़क हादसे में बीजेपी के बड़े नेता की बेटी जख्मी, जेडीयू महासचिव के बहन-बहनोई की मौत

0

सड़क हादसे में बीजेपी नेता राजीव प्रताप रुडी (Rajiv Pratap Rudy)की बेटी आरुषि गंभीर रुप से जख्मी हो गई हैं. जबकि रुडी के समधी और समधन की मौत हो गई है. वे दोनों जनता दल यूनाइटेड (JDU) के राष्‍ट्रीय महासचिव केसी त्‍यागी (KC Tyagi) के बहन-बहनोई भी थे।

क्या है पूरा मामला
हादसा उत्तराखंड के मसूरी में हुआ है . जब कार फिसल कर खाई में जा गिरी। हादसे में नोएडा के रहने वाले नीरज त्यागी (55) और उनकी पत्नी पत्नी शगुन (52) की मौत हो गई है । जबकि उनकी बहू आरुषि और उनका ड्राइवर अशोक गंभीर रुप से जख्मी हो गया है। उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। ये दोनों नोएडा के सेक्टर 40 के रहने वाले थे .

केसी त्यागी के बहन बहनोई ही रुडी के समधी समधन
जेडीयू के राज्यसभा सांसद और राष्ट्रीय महासचिव केसी त्यागी की बहन शगुन त्यागी की शादी नीरज त्यागी के साथ हुई थी. यानि शगुन और नीरज त्यागी केसी त्यागी के बहन बहनोई थे. तो वहीं, नीरज त्यागी के बेटे की शादी राजीव प्रताप रुडी की बेटी आरुषि ( 27 साल) से हुई थी. यानि केसी त्यागी के अपने भांजे से ही राजीव प्रताप रुडी की बेटी की शादी हुई थी.

राजपुर के रहने वाले थे दोनों
नीरज त्‍यागी का का गांव देहरादून (Dehradun) के पास राजपुर (Rajpur) में है। वे मूल रूप से यूपी के गाजियाबाद (Gaziabad) के थे, लेकिन तीन पीढि़यों से राजपुर में बस गए थे। बताया जा रहा है कि शगुन त्‍यागी और नीरज त्‍यागी अपने बच्‍चों को छोड़ने मसूरी गए थे। इसके पहले वे दोनों देहरादून के निकट अपने पैतृ‍क गांव राजपुर गांव में देवता पूजन करने चले गए थे। देवता पूजन करने के बाद वे बच्‍चों को छोड़ने मसूरी चले गए थे। वहां से लौटने के दौरान सड़क हादसा हो गया।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अपराध

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

बिहार के एथलीट बेटे ने मांगी मदद.. अभिनेता सोनू सूद बोले- करो मेडल की तैयारी

अभिनेता सोनू सूद आम लोगों के असली हीरो साबित हो रहे हैं. आम जनता उन्हें मसीहा समझने लगी है…