नालंदा में अधिकत्तर अचंल अधिकारी ( CO) और राजस्व अधिकारी (RO) बदले गए.. जानिए कहां किसकी हुई पोस्टिंग

0

बिहार सरकार ने बड़े पैमाने पर अचंल अधिकारियों का तबादला हुआ है । बिहार में जारी सियासी हलचल के बीच 478 सीओ और राजस्व अधिकारी का तबादला कर दिया गया है । नालंदा जिला में भी अधिकतर सीओ और राजस्व अधिकारी बदल दिए गए हैं । चंडी की अंचल अधिकारी सुश्री शशि कुमारी का तबादला सीवान कर दिया गया है

चंडी अंचल
चंडी की अंचलाधिकारी रह चुकीं कुमारी आंचल का तबादला सारण जिले के छपरा सदर में कर दिया गया है तो वहीं, राजस्व अधिकारी शशि कुमारी को जीरादेई अंचल कार्यालय भेज दिया गया है ।

वेन के अंचलाधिकारी
श्रीमति रश्मिराज श्वेता को वेन का अंचलाधिकारी बनाया गया है । वे अभी पोस्टिंग के इंतजार में थीं… जबकि वेन में पदास्थापित राजस्व अधिकारी स्वाति सौरभ का तबादला भोजपुर जिले के तरारी अंचल कार्यालय में कर दिया गया है ।

कतरीसराय के अंचलाधिकारी
धीरज प्रकाश को कतरीसराय का नया राजस्व अधिकारी बनाया गया है.. इससे पहले वे किशनगंज के पोठिया में पदस्थापित थे… जबकि कतरीसराय के राजस्व अधिकारी अतुल कुमार बादल को पूर्वी चंपारण के बनकटवा का राजस्व अधिकारी बनाया गया है

गिरियक अंचल
सन्नी कुमार को गिरियक अंचल के नए राजस्व अधिकारी बने हैं। इससे पहले वे जमुई के सिकंदरा में राजस्व अधिकारी के पद पर तैनात थे। वहीं गिरियक के राजस्व अधिकारी सोनम राज का तबादला औरंगाबाद के गोह कर दिया गया है ।

करायपरसुराय
निर्मला जी को करायपरसुराय का नया राजस्व अधिकारी बनाया गया है । इससे पहले वोल मधुबनी के पंडौल में तैनात थीं.. वहीं करायपरसुराय के राजस्व अधिकारी सह कानूनगो मणिकांत कुमार का तबादला खगड़िया जिले के बेलदौर कर दिया गया है ।

एकंगरसराय अंचल
राजस्व अधिकारी विवेक कुमार का तबादला लखीसराय के हलसी से नालंदा के एकंगरसराय कर दिया गया है । उन्हें कुमारी नेहा की जगह एकंगरसराय का नया राजस्व अधिकारी बनाया गया है । कुमारी नेहा का तबादला सिवाना जिले के लकड़ी नवीगंज कर दिया गया है ।

थरथरी अंचल
चेतना कुमारी को थरथरी का नया राजस्व अधिकारी बनाया गया है । उन्हें नुजरत की जगह तैनात किया गया है। जबकि थरथरी की राजस्व अधिकारी नुजरत को जहानाबाद जिले के रतनी फरीदपुर अंचल भेज दिया गया है । वहीं थरथरी की अंचल अधिकारी गरिमा गीतिका का तबादला किशनगंज के दिघलबैंक अंचल में कर दिया गया है ।

सिलाव अंचल
पूर्णिया जिले के बैसा के राजस्व अधिकारी आकाशदीप सिन्हा को नालंदा जिला के सिलाव अंचल का नया राजस्व अधिकारी बनाया गया है ।जबकि सिलाव के राजस्व अधिकारी मनीष कुमार को कटिहार के बरारी अंचल भेज दिया गया है ।

हरनौत अंचल
धर्मेंद्र कुमार को हरनौत का नया राजस्व अधिकारी बनाया गया है। धर्मेंद्र कुमार इससे पहले सिवान के आंदर अंचल में तैनात थे। तो वहीं, हरनौत के राजस्व अधिकारी मो. सबीहुल हसन को पूर्णिया के जलालगढ़ भेज दिया गया है।

नगरनौसा अंचल
नगरनौसा अंचल में भागलपुर जिले के कहलगांव के राजस्व अधिकारी सत्येंद्र को तैनात कर दिया गया है । वहीं नगरनौसा के अंचलाधिकारी अरुण कुमार को मुंगेर के बरियापुर में तबादला कर दिया गया है । जबकि राजस्व अधिकारी रिशिका को मुजफ्फरपुर के कांटी भेज दिया गया है । तो वहीं राजस्व अधिकारी कौशल कुमार को बक्कर के चक्की अंचल में तबादला कर दिया है ।

हिलसा अंचल
मोहम्मद इकबाल अनवर को हिलसा का नया अंचल अधिकारी बनाया गया है.. वे इससे पहले सारण जिल के जलालपुर में अंचलअधिकारी के पद पर तैनात थे.. जबकि हिलसा के राजस्व अधिकारी सोनू कुमार को सोनू कुमार सिवान के हसनपुरा भेज दिया गया है ।

इस्लामपुर अंचल
रोहितकांत दास को नालंदा जिले के इस्लामपुर अंचल का नया राजस्व अधिकारी बनाया गया है । इससे पहले वो जमुई के गिद्धौर के राजस्व अधिकार थे

नूरसराय अंचल
दीपक कुमार को नूरसराय का नया राजस्व अधिकारी बनाया गया है। वे इससे पहले पश्चिम चंपारण के बगहा-2 में राजस्व अधिकारी के पद पर तैनात थे

बिहारशरीफ अंचल
आकाश कुमार रौनियार को बिहारशरीफ अंचल का राजस्व अधिकारी बनाया गया है । वे इससे पहले छपरा सदर में तैनात थे । वहीं, बिहारशरीफ के राजस्व अधिकारी रौशन रंजन का तबादला बिहारशरीफ से सटे शेखपुरा जिले के बरबीघा कर दिया गया है ।

राजगीर अंचल
पूर्वी चंपारण के पताही के अंचल अधिकारी सौरव कुमार को राजगीर का नया अंचलाधिकारी बनाया गया है ।

परवलपुर अंचल
सारण जिले के नगरा के अंचल अधिकारी मोहित सिन्हा को परवलपुर का नया अंचलाधिकारी बनाया गया है ।

सरमेरा अंचल
कृष्णा प्रताप सिंह को सरमेरा का नया राजस्व अधिकारी बनाया गया है । इससे पहले वो सीतामढ़ी के मेजरगंज में राजस्व पदाधिकारी के पद पर तैनात थे

अस्थावां अंचल
प्रभात रंजन को अस्थावां का नया राजस्व अधिकारी बनाया गया है। प्रभात रंजन इससे पहले बोधगया में राजस्व अधिकारी सह कानूनगो के पद पर तैनात ते

रहुई अंचल
रहुई अंचल की राजस्व अधिकारी अनामिका सिंह का तबादला पूर्वी चंपारण कर दिया गया है । अनामिका सिंह को पूर्वी चंपारण के आदापुर के राजस्व अधिकारी की जिम्मेदारी दी गई है ।

वहीं, नालंदा में तैनात राजस्व अधिकारी सह कानूनगो पवन कुमार साह का तबादला खगड़िया जिले के परबत्ता में कर दिया गया है । उन्हें परबत्ता का राजस्व अधिकारी बनाया गया है।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In पुलिस प्रशासन

Leave a Reply

Check Also

बिहार में महागठबंधन को एक और बड़ा झटका.. एक और विधायक का विकेट गिरा.. जानिए पूरा मामला

बिहार में महागठबंधन को एक और बड़ा झटका लगा है । पहले स्पीकर की कुर्सी गई.. फिर फ्लोर टेस्ट…