नालंदा में घूस लेना अमीन को पड़ा महंगा.. निगरानी ने रंगे हाथ पकड़ा

0

नालंदा में एक बार फिर घूस लेना एक सरकारी कर्मचारी को महंगा पड़ा। निगरानी की टीम ने एक अमीन को रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया है ।

चंडी का अमीन गिरफ्तार
निगरानी की टीम ने चण्डी अंचल में पदस्थापित अमीन मनोज कुमार को रिश्वत लेते गिरफ्तार किया है । अमीन मनोज कुमार को प्रखंड सह अंचल कार्यालय नगरनौसा से गिरफ्तार किया है ।

कैसे हुई गिरफ्तारी
दरअसल, अमीन मनोज कुमार के खिलाफ चंडी थाना के दस्तूरपर गांव के रहने वाले अजय कुमार ने निगरानी को शिकायत की थी । अजय कुमार ने अपनी लिखित शिकायत में निगरानी अन्वेषण ब्यूरो को 23 अगस्त को बताया कि चंडी अंचल के अमीन मनोज कुमार जमीन मापी की रिपोर्ट देने के एवज में रिश्वत की मांग की जा रही है।

जांच के बाद एक्शन
अजय कुमार की शिकायत पर निगरानी ब्यूरो ने पहले इसकी जांच की। निगरानी विभाग को सूत्रों से ये जानकारी मिल गई की अमीन मनोज कुमार जमीन मापी और मापी की रिपोर्ट देने के बदले घूस लेता है। तो फिर क्या था निगरानी ने डीएसपी राकेश कुमार के नेतृत्व में एक टीम गठित और फिर रेड किया । शुक्रवार की शाम को चंडी अंचल के अमीन मनोज कुमार को 15 हजार घूस लेते नगरनौसा प्रखंड से अंचल कार्यालय में रंगे हाथ पकड़ा ।

जेल भेजा गया
गिरफ्तारी के बाद निगरानी विभाग की टीम अमीन मनोज कुमार को अपने साथ पटना ले गई। जहां पूछताछ के बाद अदालत में पेश किया गया । जहां से मनोज कुमार को जेल भेज दिया गया। दरअसल, नालंदा जिला में अमीन के खिलाफ लगातार शिकायतें मिल रही थी। जिसके बाद ये एक्शन लिया गया है । ऐसे में दूसरे सरकारी कर्मचारियों के लिए सबक भी है कि अगर घूस लिए तो जेल की सलाखें आपका इंतजार कर रही है ।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In खास खबरें

Leave a Reply

Check Also

योगी राज में मारा गया एक और माफिया.. कई जिलों में धारा 144 लगाई गई

कहा जाता है कि यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ माफिया के लिए काल हैं.. उनके राज में कोई…