नालंदा,नवादा और गया में हुंकार भरेंगे चिराग पासवान.. जानिए कब कहां निकालेंगे आशीर्वाद यात्रा

0

चिराग पासवान अपन आशीर्वाद यात्रा के चौथे चरण में मुख्यमंत्री और घोर विरोधी नीतीश कुमार के गृह जिला नालंदा में हुंकार भरेंगे। चिराग पासवान नीतीश कुमार के इलाके में अपना दम दिखाएंगे। बाकी जिलों की तरह यहां भी वो अपने पक्ष में जनसमर्थन जुटाएंगे। और जनता से अपने लिए आशीर्वाद मांगेंगे।

सबसे पहले गया में रोड शो करेंगे
चिराग पासवान की आशीर्वाद यात्रा का चौथा चरण तीन दिनों का होगा। सबसे पहले 30 जुलाई को वो गया जाएंगे। जहां रोड शो के साथ ही जनता के बीच अपनी बातों को रखेंगे।

गया के बाद नवादा में रोड शो
गया के बाद अगले दिन यानि 31 जुलाई को नवादा जिले में चिराग पासवान आशीर्वाद यात्रा निकालेंगे। ये इलाका उनके ही बागी सांसद और बाहुबली नेता सूरजभान सिंह के भाई चंदन सिंह का संसदीय क्षेत्र है। पार्टी में टूट के वक्त से सांसद चंदन सिंह केंद्रीय मंत्री पशुपति कुमार पारस के साथ खड़े हैं। अपने बड़े भाई के साथ वो बागी सांसदों के गुट में शामिल हैं। इस कारण चिराग और इनके कार्यकर्ता नवादा में आशीर्वाद यात्रा के दरम्यान पूरा दमखम दिखाएंगे और शक्ति प्रदर्शन करेंगे।

इसे भी पढ़िए-दक्षिण बिहारवासियों सावधान.. ! नालंदा के ऊपर से गुजर रही है टर्फ लाइन

नालंदा में नीतीश के खिलाफ मोर्चा
रामविलास पासवान के बेटे और जमुई से सांसद चिराग पासवान गया और नवादा के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के खिलाफ मोर्चा खोलेंगे । वे 1 अगस्त को नालंदा में शक्ति प्रदर्शन करेंगे और नालंदा की जनता से आशीर्वाद मानेंगे

शहर को होर्डिंग और बैनर
पार्टी का दावा है कि गया, नवादा और नालंदा में जिस उत्साह के साथ तैयारी कार्यकर्ताओं की तरफ से की जा रही है, इससे आशीर्वाद यात्रा के पुराने रिकॉर्ड टूटने की संभावना है। पूरे गया शहर में जगह-जगह तोरण द्वार बनाये जा रहे हैं, लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान के स्वागत एवं सम्मान में गया शहर को होर्डिंग और बैनरों से पाटा जा रहा है। जगह-जगह उनके भव्य स्वागत को लेकर तैयारी की जा रही है।

बड़ा जनसमर्थन मिलने का दावा
चिराग की इस यात्रा को लेकर तीनों जिलों के कार्यकर्ताओं और लोजपा के सभी नेताओं मे काफी उत्साह व जोश भरा हुआ है। पिछले तीन चरणों के आशीर्वाद यात्रा में चिराग पासवान को बड़ा जनसमर्थन मिला है। जो साफ तौर दिख चुकी है। अब आगे के कार्यक्रमों को लेकर भी पार्टी नेताओं की तरफ से रणनीति तैयार की जा रही है।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In राजनीति

Leave a Reply

Check Also

नालंदा में रफ्तार का कहर.. बेकाबू ट्रक ने तीन युवकों रौंदा.. तीनों की मौत

नालंदा जिला में एक बार फिर तेज रफ्तार ने तीन युवकों की जान ले ली है । बताया जा रहा है कि ब…