नालंदा में आरजेडी का धरना, मंत्री की बर्खास्तगी की मांग

0

नालंदा जिला युवा राजद के कार्यकर्ताओं ने बिहारशरीफ के हॉस्पीटल मोड़ पर धरना दिया और प्रदर्शन किया। आरजेडी कार्यकर्ता बिहार सरकार के मंत्री रामसूरत राय की बर्खास्तगी की मांग कर रहे थे।

महंगाई ने तोड़ दी कमर
प्रदेश महासचिव हुमायूं अख्तर तारीक ने कहा कि बेरोजगारी बढती जा रही है और भ्रष्टाचार चरम पर है। उन्होंने कहा कि सूबे में कानून नाम की कोई चीज नहीं रह गई है। कोरोना के नाम पर घोटाला हो रहा है। अस्पताल में रूई और सूई के अलावा कुछ नहीं है।

इसे भी पढ़िए-कोर्ट में जज के सामने बेहोश हुए बाहुबली विधायक अनंत सिंह..

डबल इंजन की सरकार बेकार
राजद जिलाध्यक्ष अशोक कुमार हिमांशु ने कहा कि वर्तमान की केन्द्र और राज्य सरकार डबल इंजन की सरकार है। पेट्रोलियम पदार्थ से लेकर तमाम आवश्यक वस्तुओं की कीमतों में लगातार वद्धि कर आम लोगों की कमर तोड़ दी है।

इसे भी पढ़िए-इलेक्ट्रिक बस में सफर करना हुआ सस्ता.. आधा हो गया बस किराया

सिर्फ बालू और दारू पर सरकार का ध्यान
राजद के युवाध्यक्ष विजय कुमार यादव उर्फ विजय मुखिया ने कहा कि सरकार बालू और दारू पर सिर्फ ध्यान दे रही है। प्रदेश में आए दिन लूट, हत्या बलात्कार, अपहरण, चोरी की घटनाएं बढ़ रही है। इस पर नियंत्रण के लिए किसी का ध्यान नहीं है।

प्रदर्शन में कौन कौन
धरना को अरुण कुमार, कल्लू मुखिया, पप्पू यादव, दीपक कुमार, उपेन्द्र मुखिया, केडी यादव, मो. नासिर, रंजीत यादव, सौरभमणि, सुरेश यादव, राजू कुमार, लाल बहादुर आदि कार्यकर्ताओं ने संबोधित किया।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In राजनीति

Leave a Reply

Check Also

बिहारशरीफ में DM के अर्दली के भतीजे को गोली मारी, हालत गंभीर पटना रेफर..

बिहारशरीफ में एक और अपराध की वारदात सामने आई है । बिहारशरीफ में बदमाशों ने एक युवक को गोली…