Home अन्य जिले नालंदा कांग्रेस में नई ‘जान’… दो पूर्व विधायक ने थामा ‘हाथ’

नालंदा कांग्रेस में नई ‘जान’… दो पूर्व विधायक ने थामा ‘हाथ’

0

नालंदा जिला में कांग्रेस पार्टी को एक बार फिर से जिंदा करने की कोशिश की गई है । बिहारशरीफ में आयोजित समारोह में दो पूर्व विधायक अपने समर्थकों के साथ कांग्रेस में शामिल हो गए।

पप्पू खान और रामचरित्र प्रसाद ने थामा हाथ
नालंदा जिला कांग्रेस के लिए रविवार का दिन खुशियों भरा रहा। जिले के दो बड़े नेता पप्पू खान और रामचरित्र प्रसाद ने कांग्रेस का दामन थाम लिया है । दोनों पूर्व विधायक हैं। पप्पू खान आरजेडी से विधायक रह चुके हैं । तो वहीं रामचरित्र प्रसाद जेडीयू के टिकट से विधायक रह चुके हैं । दोनों ने अपने सैंकड़ो समर्थकों के साथ कांग्रेस का दामन थाम लिया है । पप्पू यादव के साथ उनकी पत्नी आफरीन सुल्ताना भी कांग्रेस में शामिल हो गईं। इस मौके पर कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा और प्रदेश प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल दोनों मौजूद थे।

इसे भी पढ़िएआखिरकार किस फॉर्मूले पर माने रामविलास पासवान.. नीतीश और शाह ने कैसे मनाया.. जानिए

कांग्रेस में नई जोश, नया उमंग
बिहार शरीफ के श्रमकल्याण मैदान में कांग्रेस ने कार्यकर्ता मिलन समारोह का आयोजन किया गया। जिसमें कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल, प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा, सीनियर लीडर सदानंद सिंह के अलावा कई सीनियर कांग्रेसी मौजूद थे। इस मौके पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं में भारी जोश देखा गया। कांग्रेसी कार्यकर्ता नए उमंग में दिख रहे थे।

नीतीश पर हमलावर रही कांग्रेस
नीतीश कुमार का गढ़ माना जाने वाले बिहारशरीफ में बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं की जुटान देखकर कांग्रेस के बड़े नेता गदगद नजर आए। कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल ने कहा कि कोई किसा का गढ़ नहीं होता है । नीतीश कुमार ने बिहार की जनता के साथ धोखा दिया। इस मौके पर जिलाध्यक्ष दिलीप कुमार, मुन्ना पांडे, जितेंद्र प्रसाद सिंह, अनीता भूषण के अलावा बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद थे।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अन्य जिले

Leave a Reply

Check Also

विधान परिषद की 8 सीटों के लिए चुनाव का ऐलान.. जानिए कब क्या होंगे

बिहार विधानसभा के चुनाव की घोषणा के कुछ घंटों बाद ही बिहार विधान परिषद की खाली आठ सीटों के…