Home बिहार शरीफ बिहारशरीफ से प्रखंड कृषि पदाधिकारी का बेटा लापता, तलाश में जुटी पुलिस

बिहारशरीफ से प्रखंड कृषि पदाधिकारी का बेटा लापता, तलाश में जुटी पुलिस

0

बिहारशरीफ के मोगलकुआं मोहल्ला से प्रखंड कृषि पदाधिकारी का बेटा लापता है। घर के चिराग के लापता होने की खबर से घर वाले परेशान हैं. तो वहीं, पुलिस महकमे के भी हाथ पांव फूले हैं .

क्या है पूरा मामला
नूरसराय के प्रखण्ड कृषि पदाधिकारी मो.शाह रजा हुसैन का बेटा बिहारशरीफ से अचानक लापता हो गया है। बताया जा रहा है कि वो शुक्रवार की शाम मोगलकुआं मोहल्ला स्थित आवास से सामान खरीदने निकला था. लेकिन फिर वो लौटकर घर नहीं आया।

11 वीं का छात्र है आदिल रजा
प्रखंड पदाधिकारी मोहम्मद शाह रजा हुसैन का बेटा आदिल रजा 11वीं का छात्र है और वो बिहारशरीफ के सदर आलम स्कूल में पढ़ता है। घरवालों के मुताबिक शुक्रवार की शाम जुमा की नमाज पढ़ कर घर लौटा और रूम हीटर खरीदने बाजार चला गया। वोसने कुर्ता और जींस पहन रखा था। देर शाम तक घर नहीं लौटा तो घरवालों को लगा कि शायद दोस्तों के साथ फिल्म देखने गया हो। लेकिन रात में साढ़े 9 बजे तक नहीं लौटा।

शनिवार को गुमशुदगी की रिपोर्ट
शुक्रवार को नहीं लौटने पर शनिवार की सुबह सोहसराय थाना में लापता होने की प्राथमिकी दर्ज कराई है। सोहसराय के थानाध्यक्ष विजेंद्र सिंह ने बताया कि छात्र की सकुशल बरामदगी के लिए हर संभव प्रयास किया जा रहा है। उसके दोस्तों से भी पूछताछ की गई है।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In बिहार शरीफ

Leave a Reply

Check Also

चुनाव प्रचार के दौरान उम्मीदवार को गोलियों से भून डाला.. जानिए पूरा मामला

बिहार विधानसभा चुनाव में खून खराबे का दौर शुरू हो गया है. चुनाव प्रचार के दौरान बदमाशों ने…