फोटो ट्वीट कर ट्रोल हुए अखिलेश, लोगों ने उड़ाया मजाक.. पढ़कर लोटपोट हो जाएंगे आप

0

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में अभी दो चरणों का मतदान अभी बाकी है। लेकिन EVM को लेकर अब से ही सवाल उठने शुरू हो गए हैं। अखिलेश यादव ने एक फोटो ट्वीट कर ईवीएम की सुरक्षा को लेकर सवाल उठाया तो सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हुए ।

अखिलेश यादव ने तस्वीर शेयर कर लिखा
समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने छेनी-हथौड़ी, ताले, प्लास की तस्वीर को शेयर करते हुए ट्विटर पर लिखा कि “लखनऊ में सभी के लिए प्रतिबंधित ईवीएम स्ट्रांग रूम में एक सरकारी अधिकारी के घुसने का प्रयास बेहद गंभीर मामला है। सपा-गठबंधन के सभी प्रत्याशियों, पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं से अपील है कि वो सभी जगह ईवीएम स्ट्रांग रूम की निगरानी बढ़ा दें। जब तक गिनवाई नहीं-तब तक ढिलाई नहीं!”

लोगों ने किया ट्रोल
अजय नाम के यूजर ने लिखा कि ” प्रभु EVM है, हथौड़ी की चोट से वोट बाहर नहीं निकलते। साइकिल का ब्रेक, पैड़ल थोड़ी है जो हथौड़ी, प्लास से निकाला जाए।”

वहीं तक्ष प्रताप सिंह ने लिखा कि “महोदय गलती से आपने साइकिल मरम्मत करने वाले औजार की फोटो डाल दी है क्योंकि ईवीएम में इलेक्ट्रॉनिक उपकरण होते है।”

राष्ट्रवादी राठौर नाम के यूजर ने लिखा कि “अखिलेश जी जब बीजेपी ईवीएम में गड़बड़ कर देती है तो आप लोकसभा चुनाव कैसे जीत गए?”

अवनीश बरिया नाम के यूजर ने लिखा कि “मोदी जी ने पहले ही बताया था कि जैसे ही ईवीएम का रोना चालू करें. समझ लेना लंका लग चुकी है।”

यादव नाम के यूजर ने लिखा कि “दस मार्च तक का इंतजार तो कर लेते, अभी से बहाना खोज लिए।”

स्केयर नाम के यूजर ने लिखा कि “EVM हैकिंग का सामान कम नल चुराने का सामान ज्यादा लग रहा ये। ये सरकारी अधिकारी कोई समाजवादी था क्या?”

बीजेपी नेता आईपी पटेल ने लिखा कि “ये अपने आपको ऑस्ट्रेलिया से पढ़ा हुआ इंजीनियर बताते हैं, वैसे इन्होंने हार मान ली है।”

हीरा नाम के यूजर ने लिखा कि “ये आपकी हार की बौखलाहट है क्योंकि कुछ दिन पहले तक आप चार सौ सीट जीतने का दावा ठोंक रहे थे, जबकि आप खुद भी जानते हैं कि सौ सीट भी नहीं जीत सकते। अब हार का ठीकरा किसी पर तो फोड़ना है तो चले बेबुनियाद आरोप लगाकर अपने आप को बचाने।”

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In नॅशनल न्यूज़

Leave a Reply

Check Also

नीतीश कुमार के दुश्मन नंबर वन को अमित शाह ने दिया Z कैटगरी की सुरक्षा.. जानिए पूरा मामला

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के दुश्मन नंबर वन को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने बड़ा…