Home नॅशनल न्यूज़ लालू कह गए राबड़ी से, पार्टी में ऐसा कलयुग आएगा…

लालू कह गए राबड़ी से, पार्टी में ऐसा कलयुग आएगा…

0

लालू परिवार में मचे घमासान के बीच बिहार के स्वास्थ्य मंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता मंगल पांडेय ने तेज प्रताप को लेकर लालू परिवार पर निशाना साधा है. मंगल पांडेय ने ट्वीट के जरिए लिखा कि लालू जी कह गए राबड़ी से पार्टी में ऐसा कलयुग आएगा, छोटका के सामने बड़का शीष झुकाएगा. जाहिर है कि मंगल पांडेय का इशारा आरजेडी में लालू के बड़े बेटे तेज प्रताप की उपेक्षा को लेकर है.

तेज प्रताप यादव ने आरजेडी से शिवहर और जहानाबाद से अपने समर्थकों के लिए टिकट मांगा था लेकिन पार्टी ने उनकी बात न मानते हुए उम्मीदवारों की घोषित कर दी. इसको लेकर तेज प्रताप ने शनिवार की रात से ट्वीट किया जिसमें निशाने पर तेजस्वी यादव ही रहे. ट्वीट में लिखा, जब नाश मनुज पर छाता है पहले विवेक मर जाता है. उसके बाद रविवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस करने का ऐलान कर दिया. सब मान रहे थे कि तेज प्रताप कोई बड़ा फैसला ले सकते हैं लेकिन तेज प्रताप ने प्रेस कॉन्फ्रेंस रद्द कर दी.

उसके बाद मंगल पांडेय ने एक के बाद एक ट्वीट किए और कहा कि राजद और लालू परिवार में तेज प्रताप यादव का हाल कुछ ऐसा है, बड़ा हुआ तो क्या हुआ, जैसे ताड़-खजूर! घर-परिवार में पूछ नहीं, बड़े को छोटे से कहना पड़े जी हुज़ूर.

गौरतलब है कि शिवहर सीट से दावेदारी खारिज होने के बाद तेज प्रताप ने बगावत का ऐलान किया था. बताया जा रहा है कि सुबह से राबड़ी देवी ने तेज प्रताप को मनाने की कोशिश की. जिसके बाद उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस रद्द करने का ऐलान कर दिया. बताया जा रहा है कि तेज प्रताप प्रेस कॉन्फ्रेंस के बहाने परिवार को ब्लैक मेल करने की कोशिश करते हैं.

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In नॅशनल न्यूज़

Leave a Reply

Check Also

बिहार में सिपाही भर्ती परीक्षा का प्रश्नपत्र लीक.. जानिए कैसे और कहां से लीक हुआ प्रश्नपत्र

लगता है बिहार में सिस्टम को लकवा मार गया है.. तभी तो कभी प्रश्न पत्र लीक होता है. तो कभी र…