जीजा निकला हैवान.. 21 साल की अंशु ने की खुदकुशी.. जानिए, सुसाइड नोट में क्या क्या लिखा

0

जीजा-साली के रिश्तों में पवित्रता होती है। हंसी मजाक चाहे जितना हो जाए, लेकिन वो पवित्रता नहीं टूटती है। दोनों के बीच एक लक्ष्मण रेखा होती है । जिसे लांघा नहीं जाता है। लेकिन कुछ कलयुगी जीजा ऐसे होते हैं जिनकी गंदी नजर अपनी पत्नी की छोटी बहन यानि साली पर होती है । ऐसा ही एक मामला नालंदा में सामने आया है । जहां एक जीजा की हैवानियत से परेशान होकर 21 साल की अंशु ने जान दे दी ।

क्या है मामला
मामला करायपरशुराय थाना क्षेत्र के बेरथू गांव का है. जहां की रहने वाली 21साल की अंशु कुमारी ने खुदकुशी कर ली है। आत्महत्या से पहले अंशु ने एक पेज का सुसाइड नोट भी लिखा है । जिसमें मौत के लिए अपनी बड़ी बहन के पति यानि बहनोई को जिम्मेदार बताया है ।

कौन है बहनोई
अंशु की बड़ी बहन ने अपने ही गांव के रहने वाले लीलमनी से प्रेम विवाह किया था। यानि दोनों का ससुराल और मायके एक ही गांव में था। ऐसे में लीलमनी अक्सर अपने ससुराल आ जाता था। घर में छोटी साली थी। साली और जीजा के बीच मजाकिया रिश्ते होते हैं । दोनों के बीच हंसी मजाक होता था

वीडियो बनाकर ब्लैकमेल
लीलमनी की गंदी नजर अपनी साली पर था। उसने अपनी साली को प्रेम जाल में फंसाया और उसके साथ शारीरिक रिश्ते बनाए। इतना ही नहीं उसने बहन समान साली का वीडियो भी बना लिया और उसके आधार पर लगातार ब्लैकमेल करता था ।

मानसिक रुप से परेशान थी
जीजा की गलत हरकतों से अंशु परेशान हो चुकी थी। घर वाले भी अंशु के साथ मारपीट करते थे। इस बात का जिक्र उसने अपनी 36 शब्दों के सुसाइड नोट में किया है। बहनोई के गलत हरकतों से वो मानसिक रूप से परेशान होकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

सुसाइड नोट में क्या लिखा
अंशु कुमारी ने 36 शब्दों के सुसाइड नोट में लिखा है कि.. मैं आत्महत्या कर रही हूं और मेरी मौत के जिम्मेदार मेरी बड़ी बहन के पति हैं और उसी के कारण मेरे घरवाले मुझे मारते पीटते हैं । इसलिए मैं आत्महत्या कर रही हूं। अंशु कुमारी

पुलिस जांच में जुटी
लड़की के पिता का कहना है कि गांव का ही एक लड़का उनकी बेटी को परेशान किया करता था जिसके कारण उनकी बेटी ने खुदकुशी कर ली है । बताया जा रहा है कि जिस वक्त अंशु ने खुदकुशी की । उस वक्त घर में कोई नहीं था । उधर, पुलिस ने सुसाइड नोट बरामद कर लिया है और मामले की जांच में जुट गई है ।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In रोचक खबरें

Leave a Reply

Check Also

योगी राज में मारा गया एक और माफिया.. कई जिलों में धारा 144 लगाई गई

कहा जाता है कि यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ माफिया के लिए काल हैं.. उनके राज में कोई…