Home पटना उपेन्द्र कुशवाहा ने जेडीयू को दिया झटका…बड़े नेता का भाई RLSP में शामिल

उपेन्द्र कुशवाहा ने जेडीयू को दिया झटका…बड़े नेता का भाई RLSP में शामिल

0

उपेंद्र कुशवाहा ने जेडीयू के घर में सेंध लगाई है। बिहार युवा जेडीयू के प्रदेश अध्यक्ष और विधायक अभय कुशवाहा के भाई ई. अजय कुशवाहा ने आरएलएसपी का दामन थाम लिया है. पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा ने उन्हें पार्टी में शामिल कराया. उपेन्द्र कुशवाहा ने कहा कि इनके पार्टी में शामिल होने से मगध क्षेत्र में पार्टी मजबूत होगी.

अभय कुशवाहा के बड़े भाई अजय कुशवाहा
उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि बिहार जेडीयू युवा के प्रदेश अध्यक्ष अभय कुशवाहा के बड़े भाई हैं अजय कुशवाहा. उन्होने कहा कि वे जदयू कार्यसमिति के सदस्य़ थे लेकिन इन्होंने जदयू छोडकर हमारी पार्टी में शामिल होने का फैसला लिया है.

कई नेताओं ने थामा RLSP का दामन
अजय कुशवाहा के साथ-साथ कई बीजेपी-जदयू के कई सक्रिय सदस्य भी आरएलएसपी में शामिल हुए. आरएलएसपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा ने पार्टी की सदस्यता दिलायी. इस मौके पर उपेन्द्र कुशवाहा ने कहा कि भले ही कुछ लोग आरएलएसपी को बर्बाद करने में लगे हों लेकिन वे अपने मंसूबों में कामयाब नहीं होंगे. आगे कई बड़े नेता आरएलएसपी में शामिल होने वाले हैं.

कल होगा सीटों का एलान
उपेन्द्र कुशवाहा ने कहा कि महागठबंधन में अब सीटों को लेकर कोई विवाद नहीं रह गया है. कल यानि गुरूवार को पटना में महागठबंधन के घटक दल संयुक्त रूप से सीटों का एलान करेंगे. उन्होंने कहा कि इस चुनाव में महागठबंधन सभी 40 सीटों पर जीत दर्ज करेगी.

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In पटना

Leave a Reply

Check Also

राजधानी,संपूर्ण क्रांति समेत कई ट्रेनों के समय में बदलाव.. जानिए कौन ट्रेन कब खुलेगी

भारतीय रेलवे ने पटना से खुलनेवाली कई ट्रेनों के समय में बदलाव किया है. जिसमें संपूर्ण क्रा…