Home शेखपुरा शेखपुरा के दो पत्रकारों को SP ने किया सम्मानित

शेखपुरा के दो पत्रकारों को SP ने किया सम्मानित

0

शेखपुरा के पुलिस कप्तान दयाशंकर ने जिले के दो तेज तर्रार पत्रकार को सम्मानित किया है । शेखपुरा के एसपी ने सहारा के पत्रकार नवीन कुमार और दैनिक जागरण के पत्रकार कुमार सुबिद को पत्रकारिता के क्षेत्र में उल्लेखनीय योगदान के लिए सम्मानित किया। इस मौके पर दोनों को प्रशस्ति पत्र सौंपे।

शेखपुरा न्यूज ग्रुप के एडमिन हैं दोनों
नवीन कुमार और कुमार सुबिद दोनों शेखपुरा न्यूज नामक फेसबुक ग्रुप के एडमिन हैं। जिसमें करीब 29 हजार से ज्यादा मेंबर हैं। बिहार में 22 फरवरी से लेकर 27 फरवरी तक पुलिस सप्ताह कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। जिसमें विधि व्यवस्था में सहयोग और उत्कृष्ट प्रदर्शन को लेकर पुलिस अधीक्षक दयाशंकर ने शेखपुरा न्यूज के एडमिन को सम्मानित किया। इस मौके पर एसपी ने कहा कि पुलिस पब्लिक के द्वारा सड़क सुरक्षा को लेकर जो काम किए जा रहे हैं उससे लोगों में जागरुकता आ रही है। लोगों की जान बचेगी।।

सूचना देने वाले का नाम रखा जाएगा गुप्त
एसपी ने कहा कि किसी भी घटना दुर्घटना की सूचना मिलने पर कोई भी व्यक्ति पुलिस को सूचना दे सकती है ।उसका नाम गोपनीय रखा जाता है ।साथ ही पुलिस पदाधिकारियों को जो खासकर थाने में तैनात हैं हर हमेशा पब्लिक की फोन को रिसीव करें और शिकायत या सूचना मिलने पर अभिलंब कार्रवाई करने का एसपी ने निर्देश भी दिया।

किसे किसे मिला सम्मान
सम्मान पाने वालों में चेबाड़ा ग्लोबल स्कूल के सिमरन कुमारी, नीतीश कुमार, संत मैरी स्कूल के कई छात्र छात्राएं, बुद्धिजीवियों में श्रवण कुमार, नागमणि राय, अरुण भगत, पुलिस पदाधिकारियों में संतोष कुमार सिंह, अखिलेश्वर सिंह समेत कई पुलिसकर्मी शामिल हैं।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In शेखपुरा

Leave a Reply

Check Also

विधान परिषद की 8 सीटों के लिए चुनाव का ऐलान.. जानिए कब क्या होंगे

बिहार विधानसभा के चुनाव की घोषणा के कुछ घंटों बाद ही बिहार विधान परिषद की खाली आठ सीटों के…