शेखपुरा के छात्र का बिहारशरीफ में दिनदहाड़े अपहरण.. फिरौती लेने के बाद छोड़ा

0

बिहारशरीफ में अपराध की घटनाएं दिनोंदिन बढ़ती ही जा रही है । बिहारशरीफ में दिनदहाड़े एक छात्र का अपहरण कर लिया गया और उसके परिवार से दो लाख की फिरौती मांगी गई है । छात्र शेखपुरा जिला का रहने वाला है और बिहारशरीफ में किराए पर रहकर पढ़ाई करता है ।

क्या है मामला
बिहारशरीफ के धनेश्वर घाट से दिनदहाड़े एक छात्र का अपहरण कर लिया गया । छात्र का नाम निशांत कुमार है और वो 12वीं क्लास में पढ़ता है । बताया जा रहा है कि जब वो ट्यूशन पढ़ने जा रहा था तभी 2 बाइक पर सवार 4 बदमाशों ने अपहरण कर लिया।

शेखपुरा जिला का है छात्र
17 साल का निशांत शेखपुरा जिला के ज्ञानबीघा का रहने वाला है । उसके पिता का नाम चितरंजन कुमार है। निशांत बिहारशरीफ के खंदकपर में किराए के मकान में रहकर 12वीं की पढ़ाई कर रहा है ।

पिता से मांगी गई फिरौती
निशांत की किडनैपिंग के बाद बदमाशों ने उसके ही मोबाइल फोन से उसके पिता और परिवार के दूसरे सदस्यों को फोन कर दो लाख की फिरौती मांगी । साथ ही फिरौती नहीं देने पर हत्या की धमकी भी दी ।

किडनैपिंग के बाद कहां ले गए
अपहरण के बाद बदमाशों ने छात्र को राजगीर रोड स्थित किसी सुनसान जगह लेकर गए। जहां बेल्ट और पिस्तौल की बट से उसकी बेरहमी पिटाई की गई। साथ ही उसके पिता को फोन कर 2 लाख की फिरौती मांगी

फिरौती देने पर छोड़ा
पीड़ित परिजन ने कहा कि फिरौती की रकम को ज्यादा बताते हुए कहा कि इतने पैसों का इंतजाम इतनी जल्दी नहीं हो सकता है । जिसके बाद बदमाशों ने कहा कि जितनी रकम है उतना ही भेजो। बाद में बात 20 हजार रुपए पर बनी। पीड़ित परिवार ने बदमाश के अकॉउंट में पैसा भेजा। जिसके बाद बदमाशों उसे नालन्दा मोड़ पर छोड़ कर राजगीर की तरफ निकल गया।

इसे भी पढ़िए-बिहार के सबसे बड़े एलिवेटेड रोड कॉरिडोर को मंजूरी.. जानिए कहां-कहां से गुजरेगा

किसी तरह थाने पहुंचा पीड़ित छात्र
नालंदा मोड़ से पीड़ित छात्र किसी तरह से दीपनगर थाना पहुंचा। जहां उसने आपबीती बताई । जिसके बाद पुलिस ने इसकी सूचना उसके परिजन को दी । बाद में उसे इलाज के सदर अस्पताल पहुंचाया गया ।

अपहरण की कहानी छात्र की जुबानी
पीड़ित छात्र निशांत कुमार ने बताया कि शनिवार की सुबह वो धनेश्वर घाट स्तिथ ट्यूशन सेंटर जा रहा था। तभी 2 पल्सर बाइक पर सवार चार बदमाशों ने पिस्टल की नोंक पर उसे किडनैप कर लिया। फिर राजगीर रोड की तरफ लेकर चले गए। बदमाश उसके साथ मारपीट करते रहे। उसे बेल्ट और पिस्तौल की बट से पिटाई की गई। जब फिरौती की रकम उसे मिली तो शनिवार की देर शाम नालन्दा मोड़ पर छोड़ कर राजगीर की तरफ बदमाश भाग निकले। जिसके बाद वो किसी तरह से दीपनगर थाना पहुंचा।

CCTV की जांच
बिहार थाना के थानाध्यक्ष संतोष कुमार ने बताया कि छात्र के बयान मामला दर्ज कर लिया गया है। साथ ही CCTV फुटेज की जांच की जा रही है । जिससे कुछ संदिग्धों की पहचान की गई है। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अपराध

Leave a Reply

Check Also

बिहार में इंटर एग्जाम से आधे घंटे पहले मैथ्स का पेपर लीक ?.. जानिए कहां से लीक हुआ पेपर

बिहार में इंटर परीक्षा से पहले प्रश्न पत्र लीक होने की ख़बर आ रही है। आज पहले दिन मैथ्स की…