नवरात्र पर नालंदा में एक साथ 4 बच्चियों की मौत, गांव में मातम

0

नवरात्र के मौके पर नालंदा जिला के एक गांव में एक साथ चार बच्चियों की मौत हो गई है। जिससे गांव में मातम पसरा है । बच्चियों के घर वालों का रो-रोकर बुरा हाल है।

क्या है मामला
मामला नालंदा जिला के सरमेरा थाना के काजीचक धनावां गांव की है । जहां मंगलवार को धनायन नदी में डूबने से 4 बच्चियों की मौत हो गई। चारों बच्चियां कपड़े धोने नदी के किनारे पहुंची थी।

कैसे हुआ हादसा
दरअसल, कपड़ा धोने के दौरान एक बच्ची का पैर फिसला और वो गहरे पानी में गिर गईं। बाकी तीन बच्चियां उसे बचाने के लिए दौड़ी, पर वो तीनों भी गहरे पानी में डूब गई।

इसे भी पढ़िए-केंद्रीय मंत्री RCP सिंह के सलाहकार बने चिराग पासवान.. राजनीतिक गलियारों में तेज हुई चर्चा !

मृतकों की पहचान हुई
जिन बच्चियों की डूबने से मौत हुई है में 13 साल की सीता कुमारी ,11 साल की सरिता कुमारी, 12 साल की सोनम कुमारी और 13 साल की राखी कुमारी शामिल है।

पीड़ित परिवार से मिले सांसद
नालंदा के सांसद कौशलेंद्र कुमार ने मृत बच्चियों के परिवार वालो से मुलाकात की। उन्होंने कहा कि दुःख की इस घड़ी में वे परिवार के सदस्य के साथ है। सभी पीड़ित परिजनों को सरकार द्वारा मुआवजा दिलवाया जाएगा।

गांववालों का क्या है कहना
गांववालों का कहना है कि सीता, सरिता, सोनम और राखी अपने घर से कपड़े लेकर नदी किनारे धोने आई थी। इसी बीच इनमें से एक गहरे पानी में गिर गई और डूबने लगी। उसको जब तीन सहेलियों ने देखा तो बचाने के लिए नदी में कूद गईं, पर गहरे पानी में जाने से चारों ही डूब गईं और कुछ देर बाद उनका शव बरामद किया गया।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अपराध

Leave a Reply

Check Also

नालंदा का इंजीनियर समेत 5 गिरफ्तार, ऐय्याशी के लिए करता था डकैती

नालंदा पुलिस ने एक हाईप्रोफाइल चोर गिरोह का भंडाफोड़ किया है। जो ऐय्याशी के लिए डकैती करता…