नालंदा में सड़क हादसा.. खाई में पलटी गाड़ी.. मौके पर 3 लोगों की मौत

0

नालंदा में एक बार फिर रफ्तार का कहर देखने को मिला है । तेज रफ्तार में दौड़ रही ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर खाई में पलट गई । जिसमें मौके पर तीन लोगों की मौत हो गई..

कहां हुआ हादसा
हादसा चंडी थाना क्षेत्र के गौढ़ापर गांव के पास हुआ है। बताया जा रहा है कि ट्रैक्टर मानपुर थाना क्षेत्र के पेड़का गांव से ईंट लोडकर चंडी की ओर जा रहा था। इसी दौरान अनबैलेंस होकर गड्ढे में पलट गया.. जिसके ट्रैक्टर पर सवार तीन लोगों की मौत हो गई..

मृतकों की पहचान हुई
सड़क हादसे में मारे गए तीनों लोगों की पहचान हो गई है। ट्रैक्टर ड्राईवर मुकेश कुमार जो 32 साल का था.. वो मानपुर थाना क्षेत्र के पेढ़का गांव का रहने वाला था। उसके पिता का रामधीन यादव है । दूसरे की पहचान बसबान बिगहा के रहने वाले उपेंद्र प्रसाद के बेटे भोला पासवान के रुप में हुई है । जो 25 साल का था और तीसरा भी बसबान बीघा का ही रहने वाला था । उसका नाम टूशु कुमार है जो आनंदी पासवान का बेटा है । ये दोनों ट्रैक्टर पर हेल्पर की तरह काम करते थे।

चश्मदीदों का क्या है कहना
चश्मदीदों का कहना है कि गौढ़ा पर पुल के पास सड़क निर्माण का मेटेरियल पड़ा है । जिससे ट्रैक्टर टकराई गई और और अनबैलेंस होकर खाई में पलट गई। जिसमें तीन लोग दब गए.. जिससे उनकी मौत हो गई।

हादसे के बाद मातम
हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम घटनास्थल पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है । साथ ही मृतकों के घरवालों को भी सूचना दे दी गई है । जिसके बाद पेढ़का गांव और बसाबन बीघा में मातम पसर गया । परिवार वालों को रो रोकर बुरा हाल है ।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अपराध

Leave a Reply

Check Also

बिहार में महागठबंधन को एक और बड़ा झटका.. एक और विधायक का विकेट गिरा.. जानिए पूरा मामला

बिहार में महागठबंधन को एक और बड़ा झटका लगा है । पहले स्पीकर की कुर्सी गई.. फिर फ्लोर टेस्ट…