नालंदा में नर्स ने कराई डॉक्टर की हत्या.. किडनैपिंग के बाद मर्डर.. घर से 35 किलोमीटर दूर मिली लाश

0

नालंदा जिला में डॉक्टर की हत्या की ख़बर से सनसनी फैल गई है । डॉक्टर की हत्या का आरोप किसी और पर नहीं बल्कि उसके साथ काम करने वाली नर्स पर लगा है। पुलिस ने डॉक्टर के शव को बरामद कर लिया है । मर्डर के पीछे प्रेम प्रसंग को जिम्मेदार ठहराया जा रहा है।

क्या है पूरा मामला
11 दिसंबर को डॉक्टर मोहम्मद सद्दाम अंसारी का अपहरण किया गया था। वो हैदरगंज के कड़ाह गांव का रहने वाला था। वो वेन प्रखंड के कोल्हुआ में अपना क्लिनिक चलाता था। जिसमें सुनीता नाम की नर्स उसके साथ काम करती थी। बताया जा रहा है कि दोनों के बीच लंबे समय प्रेम प्रसंग चल रहा था ।

किडनैप कर मर्डर
मो. सद्दाम अंसारी आरएमपी डॉक्टर था। वो 11 दिसंबर को रांची में GNM की परीक्षा देने के लिए अपने घर हैदरगंज के कड़ाह से निकला था । लेकिन कुछ समय बाद ही उसका मोबाइल स्वीच ऑफ बताने लगा। जिसके बाद परिवार को अनहोनी की आशंका सताने लगी । जिसके बाद 11 दिसंबर की शाम को ही उसकी मां ने तबसुम खातून ने सिलाव थाने में अपहरण का रिपोर्ट दर्ज कराया।

इसे भी पढ़िए-राजगीर और बोधगया के बीच हेलीकॉप्टर सर्विस शुरू.. जानिए कितना होगा किराया.. शादी के लिए भी करा सकते हैं बुक

ड्राइवर ने खोला राज
दरअसल, आरएमपी डॉक्टर मो. सद्दाम अंसारी की मां ने पुलिस में जो शिकायत दर्ज करायी ती । उसमें उसके क्लिनिक में काम करने वाली नर्स सुनीता का जिक्र किया गया । जिसके बाद पुलिस ने सुनीता और उसके पति को हिरासत में लेकर पूछताछ की। शुरु में तो वो पुलिस को कुछ भी बताने से इनकार किया। फिर ड्राइवर के बारे में पुलिस को क्लू मिला ।

इसे भी पढ़िए-नालंदा में पहली बार दुल्हनियां को लेने हेलिकॉप्टर से आया दूल्हा

ड्राइवर ने कबूला गुनाह
पुलिस की कड़ाई से पूछताछ में ड्राइवर ने किडनैपिंग का खुलासा किया साथ ही हत्या वाली जगह के बारे में बताया। ड्राइवर ने बताया कि डॉक्टर की हत्या कर उसके शव को चंडी थाना क्षेत्र के हथकट्टा मोड़ के पास तालाब में फेंक दिया है।

इसे भी पढ़िए-नालंदा DM ऑफिस में तैनात 63 कर्मचारियों का 22 साल का इंतजार खत्म.. आखिरकार मिल गया प्रमोशन.. जानिए किसे क्या बनाया गया

जलकुंभी के नीचे मिला शव
आरोपियों की निशानदेही पर पुलिस की टीम चंडी थाना के हथकट्टा मोड़ पहुंची। जहां तालाब में जलकुंभी को हटाया गया. वहां से डॉक्टर का शव बरामद किया गया. पुलिस ने मौके पर ही फॉरेंसिक की टीम को बुलाकर सबूत जमा कराया।

इसे भी पढ़िए-दिल्ली की तरह तैयार हो रहा है बिहारशरीफ का मास्टर प्लान .. जानिए दायरे में आएंगे कौन कौन गांव

आरोपी गिरफ्तार
पुलिस ने इस मामले में आरोपी नर्स सुनीता और उसके पति को गिरफ्तार कर लिया है । आरोपी नर्स भूई गांव की रहने वाली है । बताया जा रहा है कि डॉक्टर सद्दाम अंसारी और नर्स सुनीता साथ-साथ रांची से जीएनएम का कोर्स कर रहे थे और इसी दौरान दोनों की नजदीकी बढ़ी थी । बताया जा रहा है कि इस वजह से उसकी हत्या की गई है । थानाप्रभारी पवन कुमार पंकज ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंप दिया है। हालांकि हत्या की मूल वजह क्या है इसके बारे में कुछ भी बताने से इनकार कर दिया ।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अपराध

Leave a Reply

Check Also

बिहार में महागठबंधन को एक और बड़ा झटका.. एक और विधायक का विकेट गिरा.. जानिए पूरा मामला

बिहार में महागठबंधन को एक और बड़ा झटका लगा है । पहले स्पीकर की कुर्सी गई.. फिर फ्लोर टेस्ट…