Home बिहार शरीफ बिहारशरीफ में मोबाइल दुकान से 6 लाख की चोरी

बिहारशरीफ में मोबाइल दुकान से 6 लाख की चोरी

0

बिहारशरीफ के भरावपर मोहल्ले में चोरों ने मोबाइल दुकान से 6 लाख की संपत्ति चुरा ली। चोरों ने दुकान की शटर तोड़कर दुकान में घुसे। चोरों ने दुकान के कैश काउंटर से नकदी और मोबाइल चुरा ले गए।

इसे भी पढ़िए-सदर अस्पताल में संग्राम, छावनी में तब्दील.. पूरा मामला जानिए

चोरों ने भरावपर मोहल्ले के हलीमा मार्केट के मां इलेक्ट्रॉनिक्स एंड मोबाइल सेंटर पर हाथ साफ किया। संचालक अजीत कुमार ने बताया कि कि शाम दुकान में ताला लगा कर अपने घर मथुरिया मोहल्ला चले गए थे। सुबह दुकान खोलने आए तो टूटे शटर को देखकर कर चौंक गये। दुकान खोलने पर पता चला कि चोरों ने कई कीमती मोबाइल और नगद रुपए चुरा लिए हैं। दुकान का सारा सामान बिखरा पड़ा था। काउंटर में लगे शीशे टूटे हुए थे। चोरों ने गल्ला तोड़कर करीब 50 हजार रुपये नगद चुरा लिए थे। इसके अलावा करीब 5 लाख रुपये मूल्य के दर्जनों कीमती स्मार्टफोन भी चुरा लिए थे। करीब 50 हजार रुपये कीमत के एसेसरीज भी गायब थे।

नाबालिग चोरों का है कारनामा

लोगों के साथ पुलिस का भी यही मानना है कि यह नाबालिग चोरों का कारनामा है। चोरों ने लोहे के रड की सहायता से सटर और दिवार के बीच जगह बना दिया था। उससे बने थोड़ी सी जगह से चोर अंदर घुसे थे। लोगों की माने तो इतनी छोटी सी जगह में कोई नाबालिग ही घुस सकता है। पिछले दिनों लहेरी थाना क्षेत्र में हुई कई चोरियों में नाबालिक चोरों की संलिप्तता सामने आई है। पुलिस की माने इनके खिलाफ कार्रवाई करने के बाद कोर्ट सख्त रुख अपनाती है।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In बिहार शरीफ

Leave a Reply

Check Also

नियोजित शिक्षकों को मिलने वाली है सबसे बड़ी खुशखबरी.. नियोजित टीचर अब बनेंगे…

बिहार में नियोजित शिक्षकों को बहुत बड़ी खुशखबरी मिलने वाली है. समान काम के लिए समान वेतन क…