Home बिहार शरीफ बिहारशरीफ सदर अस्पताल के उपाधीक्षक के खिलाफ छेड़खानी का केस दर्ज

बिहारशरीफ सदर अस्पताल के उपाधीक्षक के खिलाफ छेड़खानी का केस दर्ज

0

बिहारशरीफ सदर अस्पताल के उपाधीक्षक डॉ. राम कुमार प्रसाद के खिलाफ छेड़खानी का केस दर्ज हुआ है । उनके खिलाफ आशा कार्यकर्ता ने महिला थाने में केस दर्ज करायी है ।

क्या है पूरा मामला
आशा कार्यकर्ता के मुताबिक वो एक मरीज को लेकर इमरजेंसी वार्ड में जा रही थी। मरीज को ब्लड की जरूरत थी। इसी बीच डॉ.राम कुमार प्रसाद आए और अभद्र व्यवहार करने लगे। जब मैंने विरोध किया तो वे छेड़खानी करने लगे। शोर मचाने पर कुछ आशा कार्यकर्ता भी पहुंच गई। सभी को आता देख उन्होंने धक्का देते हुए मुझे बाहर निकाल दिया।

इसे भी पढ़िए-सीनियर सिटीजन के लिए सदर अस्पताल में बनेगा अलग वार्ड, होगी सुविधा

डीएस ने आरोप का किया खंडन
वहीं सदर अस्पताल के डीएस डॉक्टर राम कुमार ने आशा कार्यकर्ता के आरोप को गलत बताया है। उनका कहना है कि जब वो ऑपरेशन थिएटर में थे। तभी आशा कार्यकर्ता जबरन अंदर घुसने लगी। जब उसे बाहर जाने को कहा तो वो गाली-गलौज करने लगी। जाते-जाते झूठे केस में फंसाने की धमकी दे दी।

इसे भी पढ़िए-सदर अस्पताल में संग्राम, छावनी में तब्दील.. पूरा मामला जानिए

कोई भी सजा भुगतने के लिए तैयार
सदर अस्पताल के डीएस का कहना है कि जांच में अगर वो दोषी पाए गए तो कोई भी सजा भुगतने के लिए तैयार हैं। लेकिन महज आरोप लगाकर मेरी छवि को धूमिल करने की साजिश रची गई है ताकि लोग मनमानी कर सके।

वहीं, अस्पताल सूत्रों के मुताबिक उपाधीक्षक डॉक्टर राम कुमार ने आजकल अस्पताल कर्मचारियों, आशा और ममता कार्यकर्ताओं पर शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। अस्पताल में मरीजों से पैसे ऐठने पर लगाम लगा दी है । जिससे ब्लड बैंक के कर्मचारी से लेकर दूसरे कर्मचारी सब परेशान हैं । ऐसे में उन्हें फंसाने की साजिश रची गई है । 

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In बिहार शरीफ

Leave a Reply

Check Also

कोरोना का कहर: बीजेपी नेता और स्वास्थ्य विभाग के प्रमुख समेत 10 लोगों की मौत

बिहार में कोरोना का कहर जारी है. कोरोना के नए मरीजों की तादाद बढ़ती जा रही है. कोरोना की व…