नालंदा में दो गुटों में महाभारत.. मछली मारने को लेकर चली गोली

0

नालंदा जिला में मछली मारने को लेकर दो गुटों में झगड़ा हुआ। जिसके बाद गोली भी चली। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है । जिसके बाद नालंदा पुलिस ने कार्रवाई की है।

कहां का है वीडियो
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडिया नालंदा जिला के बेना थाना क्षेत्र के गिरिधरचक गांव की है । जहां मछली मारने को लेकर दो गुटों में पहले कहासुनी हुई। फिर नौबत फायरिंग तक आ गई।

मछली मारने को लेकर विवाद
गांववालों के मुताबिक श्याम चौहान और सूर्यदेव चौहान के बीच मछली मारने को लेकर विवाद हुआ था । इसी विवाद में सूर्यदेव चौहान अपने समर्थकों के साथ मिलकर श्याम चौहान के साथ मारपीट की। साथ ही फायरिंग भी किया।

इसे भी पढ़िए-फिल्मी स्टाइल में प्रेमिका की हत्या, फिर खुद को गोली मारी.. 4 दिन पहले शादी हुई थी

वायरल वीडियो में क्या है
वायरल वीडियो में एक युवक हाथ में रायफल लेकर फायरिंग करते हुए दिख रहा है। उसके समर्थन में आए लोगों के भी हाथों में हथियार लिए दिख रहे हैं। हालांकि एक शख्स युवक को फायरिंग करने रोकता है। वो बार बार कहता है कि ऐसा मत करो। घर जाओ..

इसे भी पढ़िए- रेल लाइन पर खटिया बिछाकर सो गया सनकी, रुकी रही राजधानी एक्सप्रेस

दहशत में ग्रामीण
घटना के बाद गांव में तनाव का माहौल है । गनीमत ये है कि गोलीबारी में किसी की जान नहीं गई है । मामूली विवाद में हथियार लहरा कर फायरिंग करने का नालंदा में यह कोई पहला मामला नहीं है । इससे पहले हिलसा और रहुई में भी जमीनी विवाद में बदमाशों द्वारा हथियार लहराने का वीडियो वायरल हो चुका है ।

इसे भी पढ़िए- कोरोना से जान गंवाने वाले शख्स के आश्रित परिवार को मिलेगा पेंशन.. जानिए कितना

तीन लोग गिरफ्तार
वीडियो वायरल होने के बाद नालंदा पुलिस हरकत में आ गई। बिहारशरीफ सदर के डीएसपी डॉ शिब्ली नोमानी ने बताया कि मछली मारने को लेकर विवाद हुआ है। वायरल वीडियो की जांच की गई है। पुलिस की टीम गांव पहुंच कर छापेमारी की। पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अपराध

Leave a Reply

Check Also

लोकजनशक्ति पार्टी (LJP) में दो फांड़.. बंट गया पासवान परिवार.. सभी सांसद भी अलग

पूर्व केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान की पार्टी में बड़ी बगावत हुई है । साथ ही रामविलास पा…