Home बिहार शरीफ पुलिसवालों के लिए खुशखबरी… बिहारशरीफ में बनेगा पहला पुलिस क्लब

पुलिसवालों के लिए खुशखबरी… बिहारशरीफ में बनेगा पहला पुलिस क्लब

0

नालंदा जिला में कार्यरत पुलिसवालों के लिए गुड न्यूज है। पुलिसवालों के लिए बिहारशरीफ में क्लब बनाया जा रहा है। जो जिले का पहला पुलिस क्लब होगा। ये पुलिस क्लब बिहार थाना परिसर में बनाया जा रहा है।

पुलिस क्लब का हुआ शिलान्यास
नालंदा के सांसद कौशलेंद्र कुमार और जिले के पुलिस कप्तान निलेश कुमार ने पुलिस क्लब का शिलान्यास किया। ये पुलिस क्लब सांसद निधि से बनाया जा रहा है। इस क्लब में 30 बेड होंगे। जहां बाहर से आने वाले पुलिसवालों को ठहरने की भी व्यवस्था होगी।

इसे भी पढ़िए-इंतजार खत्म.. स्मार्टसिटी का मॉडल तैयार, सिंगापुर जैसा बनेगा बिहारशरीफ

सालों पुरानी मुराद पूरी हुई
नालंदा पुलिस एसोशिएसन के अध्यक्ष जयगोविंद सिंह यादव का कहना है कि सालों से पुलिसवाले इसकी मांग कर रहे थे। अब जाकर पुलिसवालों की मांग पूरी हो रही है । क्लब के बन जाने से बाहर से आने वाले पदाधिकारियों को भटकना नहीं पड़ेगा। फिलहाल इसमें बेड लगाये जायेंगे।साथ ही इसमें कैंटिन और मनोरंजन के अन्य साधनों की भी व्यवस्था होगी।

इसे भी पढ़िए-कोफर तकनीक से बिहार की पहली बिल्डिंग बिहारशरीफ में तैयार.. खासियत जानकर चौंक जाएंगे

एसपी निलेश कुमार ने कहा कि नालंदा के पुलिस अधिकारी इसकी जरुरत महसूस कर रहे थे। इस मौके पर एसडीओ जनार्दन प्रसाद अग्रवाल, सदर डीएसपी इमरान परवेज, सीआई सुरेश प्रसाद, बिहार थाना के थानाध्यक्ष दीपक कुमार, लहेरी थाना के थानाध्यक्ष वीरेन्द्र यादव के अलावा शशिकांत कुमार टोनी, रिक्की कुमार आदि मौजूद थे।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In बिहार शरीफ

Leave a Reply

Check Also

राजधानी,संपूर्ण क्रांति समेत कई ट्रेनों के समय में बदलाव.. जानिए कौन ट्रेन कब खुलेगी

भारतीय रेलवे ने पटना से खुलनेवाली कई ट्रेनों के समय में बदलाव किया है. जिसमें संपूर्ण क्रा…