Home कोरोना अपडेट नालंदा में मिले कोरोना के 101 नए मरीज.. डॉक्टर,नेता और टीचर भी शामिल

नालंदा में मिले कोरोना के 101 नए मरीज.. डॉक्टर,नेता और टीचर भी शामिल

0

नालंदा जिला में कोरोना का कहर जारी है. जिले में कोरोना के 101 नए मरीजों की पहचान हुई है। जिसके बाद जिले में संक्रमितों की संख्या बढ़कर 2250 हो गई है। संक्रमितों में एक निजी विद्यालय के संचालक, पति-पत्नी, जदयू नेता, डाक्टर और विम्स के कर्मी भी शामिल हैं।

101 नए मरीज मिले
नालंदा जिले में शुक्रवार को कोरोना की जांच में 101 नए मरीज मिले हैं. जिसमें वीटीएम जांच में 41 लोग पॉजिटिव मिले। जबकि एंटीजन जांच में 60 लोगों की पॉजिटिव रिपोर्ट आयी है। जिसमें सबसे ज्यादा बिहारशरीफ से 13 और नगरनौसा से 9 लोग शामिल हैं। नालंदा में दो लोगों की मौत के बाद अब तक कोरोना से जान गंवाने वालों की संख्या 29 हो गयी है। एक मृतक शहर के लहेरी मुहल्ला और एक रहुई प्रखंड का निवासी है।

इसे भी पढ़िए-कोरोना का कहर: पावापुरी विम्स में 4 और लोगों की मौत, जानिए कहां के थे रहने वाले

बिहारशरीफ में कहां कहां मिले नए मरीज
बिहारशरीफ के मथुरिया मुहल्ला से 1, भैसासुर से दो, पटेल नगर से एक, आशानगर दो, साठोपुर एक, हबीवपुरा से दो, रामचन्द्रपुर एक, गढ़पर से दो, लहेरी थाना से एक, कमरूद्दीनगंज से दो, भरावपर से एक, पंडित गली से एक, बैंक कॉलोनी से एक और बिचली खंदक से एक, धनेश्वरघाट से एक मरीज मिला है. इसके अलावा एंटीजन टेस्ट में भी कई मरीज मिले हैं

इसे भी पढि़ए-धान रोप रहे किसान पर गिरा आसमान से बिजली, ठनका गिरने से 6 की मौत

और कहां कितने मिले
वेन में 2, पावापुरी से 3, राजगीर के मोलना से एक, रहुई से एक, नूरसराय के धरमपुर से एक, दोसुत से एक, अजनौरा से एक, इस्लामपुर से एक, एंकगरसराय में 5 नए मरीज मिले

एंटीजन टेस्ट में कहां कितने मिले
एन्टीजन जांच में अस्थावां 1, बिहारशरीफ 7, बिंद 5, चंडी 2, गिरियक 1, एकंगरसराय 5, हरनौत 4, हिलसा 1, इस्लामपुर 1, कतरीसराय 1, नूरसराय 5, नगरनौसा 9, परबलपुर 2 पॉजिटिव मिले हैं।

आइसोलेशन सेंटर में ऑक्सीमीटर से जांच
जिले के आइसोलेशन सेंटर में अभी तक पॉजिटिव मरीजों का आक्सीजन लेवल जांचने के लिए ऑक्सीमीटर की व्यवस्था नहीं थी। लेकिन अब सभी आइसोलेशन सेंटर पर ऑक्सीमीटर की व्यवस्था की गई है. जहां सुबह शाम भर्ती मरीजों के ऑक्सीजन लेवल की जांच होगी। सभी सेंटर पर कम से कम 2-2 मशीन उपलब्ध कराया जाएगा।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In कोरोना अपडेट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

सुशांत सुसाइड केस में जांच अडंगा, पटना एसपी को मुंबई में जबरन क्वारंटाइन किया

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में रोज नए मोड़ आ रहे हैं। मामले की जांच में अब महाराष्ट्र औ…