वरमाला स्टेज पर दूल्हे के दोस्तों का कब्जा, तो गोद में बैठ गई दुल्हन

0

देश शादियों का रोमांच अलग ही होता है। कभी सालियों से नोंकझोंक .. तो कभी दूल्हे के दोस्तों की हंसी ठिठोली. सब लोग चाहते हैं कि उनकी शादी कुछ इस तरीके से हो कि सब लोगों को हमेशा याद रहे. ऐसी ही एक शादी का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। जिसमें वरमाला स्टेज पर दुल्हन दूल्हे की गोद में आकर बैठ जाती है।

स्टेज पर दोस्तों का कब्जा
दरअसल वरमाला की स्टेज पर रखी कुर्सी पर दूल्हे के साथ उसके दोस्त आकर बैठ जाते हैं और जब दुल्हन को बैठने के लिए जगह मिली तो वह दूल्हे की गोद में ही जाकर बैठ गई। इस वीडियो को अलविन फिल्मस नाम के एक इंस्टाग्राम यूजर ने पोस्ट किया है जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं। इस वीडियो को अब तक 3 लाख 60 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं।

https://www.instagram.com/p/COu_xL6jTXc/?utm_source=ig_web_copy_link

दूसरे सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में भी दुल्हन ने कुछ ऐसा ही किया। दरअसल वरमाला के स्टेज पर दुल्हन दूल्हे को मिठाई खिलाने के लिए अपना हाथ आगे बढ़ाती है लेकिन हिचकिचाहट में दूल्हा मिठाई नहीं खा पाता है तो दुल्हन गुस्से में मिठाई फेंक देती है।

वीडियो में दुल्हन अपने दूल्हे को मिठाई खिलाने की कोशिश करती दिखाई दे रही है, लेकिन जब वह इसे खाने से हिचकिचाता है और उसका हाथ पकड़ लेता है तो वह अपना आपा खो देती है और उस पर मिठाई फेंक देती है। सोशल मीडियो पर इसे देखकर लोग खूब हसं रहे हैं और कमेंट सेक्शन में बता रहे हैं कि दुल्हन क्यों गुस्सा हुई होगी। मंच पर दुल्हन पक्ष के लोग भी दुल्हन की इस हरकत से हैरान दिखाई देते हैं।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In रोचक खबरें

Leave a Reply

Check Also

चपरासी से TTE में हुआ प्रमोशन तो बन गया ‘नरपिचाश’… जानिए पूरी वारदात

नालंदा जिला में महज एक शख्स महज कुछ पैसे के लिए नरपिचाश बन गया। जिसके साथ सात जन्मों तक सा…