Home अन्य जिले बिहार में चलती ट्रेन में डबल मर्डर, पत्नी का गला काटा, पति के सीने में मारी गोली

बिहार में चलती ट्रेन में डबल मर्डर, पत्नी का गला काटा, पति के सीने में मारी गोली

0

बिहार में अपराधी अब ट्रेन को भी निशाना बनाने लगे हैं. ताजा मामला सीमांचल एक्सप्रेस से जुड़ा है जहां एक महिला की गला रेतकर हत्या कर दी गई, वहीं उसके पति को भी गोली मार दी गई. जानकारी के मुताबिक, पति-पत्नी शनिवार को कटिहार से दिल्ली जाने के लिए ट्रेन में सवार हुए थे.

मेरठ में पोस्टेड है पति
मृतका के पति का नाम उत्तम कुमार है. वह मेरठ में सुपरवाइजर हैं. जानकारी के मुताबिक, उत्तम की पत्नी कंचन देवी की हत्या बरौनी से बेगूसराय के बीच गला रेतकर की गई. वह ट्रेन के एक कोच में 6 नंबर बर्थ पर सफर कर रही थी.

टॉयलेट में पसरा था खून
कंचन की हत्या ट्रेन के टॉयलेट में की गई है. डॉक्टरों ने पीएमसीएच में पुलिस को बताया की महिला के पति को सीने और पैर में गोली लगी है. फिलहाल GRP पाटलिपुत्र में इस घटना को लेकर मामला दर्ज कर लिया गया है मामले की छानबीन की जा रही है.

किसी ने नहीं सुनी गोली चलने की आवाज
पुलिस के अनुसार, प्रथम दृष्टया मामला संदेहास्पद लगता है. पुलिस ने बताया कि कोच के अन्य यात्रियों ने किसी तरह के हंगामे या गोली की आवाज़ सुनने से इनकार किया है. बताया जा रहा है कि दंपती के साथ उनका छह साल का बेटा भी था जो घटना के बाद से लापता है. हालांकि, इसकी पुष्टि नहीं हो सकी है. महिला के शव को पटना के पाटलिपुत्र स्टेशन पर उतारा गया. वहीं उसके पति उत्तम को इलाज के लिए PMCH में भर्ती कराया गया है

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अन्य जिले

Leave a Reply

Check Also

चुनाव प्रचार के दौरान उम्मीदवार को गोलियों से भून डाला.. जानिए पूरा मामला

बिहार विधानसभा चुनाव में खून खराबे का दौर शुरू हो गया है. चुनाव प्रचार के दौरान बदमाशों ने…