Home अपराध कोरोना के संदिग्ध मरीज की सूचना देने वाले की पीट-पीटकर हत्या

कोरोना के संदिग्ध मरीज की सूचना देने वाले की पीट-पीटकर हत्या

0

कोरोना के संदिग्ध मरीज की सूचना देने वाले शख्स की पीट-पीट कर हत्या का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि युवक ने महराष्ट्र Maharashtra)  से आए दो संदिग्ध मरीज की सूचना मेडिकल हेल्पलाइन नंबर  (Medical Helpline Number) को दी थी. जिसके बाद उसे पीट-पीट कर मार डाला .

क्या है पूरा मामला
मामला बिहार के सीतामढ़ी जिले  (Sitamarhi) के रुन्नीसैदपुर थाना के मधौल गांव की है. बताया जाता है कि हत्यारे युवक से सिर्फ इसलिए खफा थे कि उसने कोरोना वायरस से संक्रमित होने की सूचना मेडिकल हेल्पलाइन नंबर पर दे दी थी. जिसके बाद मेडिकल टीम गांव में पहुंचकर दोनों युवक को जांच के लिए ले गए

घर लौटने के बाद मार डाला
दोनों युवकों को जांच में कोरोना वायरस की पुष्टि नहीं होने पर रिहा कर दिया गया. जिसके बाद घर पहुंचते ही दोनों युवकों ने अपने परिवार के सदस्यों के साथ मिलकर सूचना देने वाले युवक को पीट-पीटकर गंभीर रुप से जख्मी कर दिया गया. लेकिन अस्पताल ले जाते वक्त युवक की मौत हो गई.

मामला दर्ज, दो गिरफ्तार
मृतक बबलू कुमार के परिजनों के बयान पर मुजफ्फरपुर के अहियापुर थाने में पुलिस ने बयान दर्ज किया,जिसके बाद पोस्टमार्टम के बाद शव को उसके परिजनों के हवाले कर दिया गया. मृतक के भाई गुड्डू के बयान पर पुलिस ने गांव के ठगा महतो, सुधीर कुमार, विकास महतो, मदन महतो, दीपक कुमार और मुन्ना महतो को अभियुक्त बनाया है. पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए दो आरोपियों सुधीर महतो और मुन्ना महतो को गिरफ्तार कर लिया है.

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अपराध

Leave a Reply

Check Also

चुनाव प्रचार के दौरान उम्मीदवार को गोलियों से भून डाला.. जानिए पूरा मामला

बिहार विधानसभा चुनाव में खून खराबे का दौर शुरू हो गया है. चुनाव प्रचार के दौरान बदमाशों ने…