Home अन्य जिले तेजप्रताप की शादी से पहले राबड़ी के घर छापेमारी, तेजस्वी से पूछताछ

तेजप्रताप की शादी से पहले राबड़ी के घर छापेमारी, तेजस्वी से पूछताछ

1 second read
0
0
201

12 मई को लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव की शादी है। लेकिन शादी से पहले पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के घर सीबीआई की छापेमारी से आरजेडी के नेता नाराज हैं और नीतीश-मोदी पर लालू के परिवार को परेशान करने का आरोप लगा रहे हैं । मंगलवार को सीबीआई की सात सदस्यीय टीम अचानक राबड़ी देवी के घर पहुंची। सीबीआई की टीम राबड़ी देवी और उनके बेटे तेजस्वी यादव से करीब चार घंटे तक सवाल जवाब करती रही।

जल्द दायर हो सकती है चार्जशीट
ये पूछताछ रेल टेंडर घोटाला मामले में की गयी है, जिसमें राबड़ी देवी, तेजस्वी यादव समेत आठ मुख्य लोगों को सीबीआई ने नामजद आरोपित बनाते हुए एफआईआर दर्ज की है. इस मामले की जांच सीबीआई ने काफी हद तक पूरी कर ली है और जल्द ही इसमें चार्जशीट दायर हो सकती है

दूसरी बार राबड़ी के घर छापा

ये दूसरा मौका है, जब रेल टेंडर घोटाला मामले में सीबीआई की टीम पटना में राबड़ी देवी के आवास पर आकर दस्तक दी है. इससे पहले अक्तूबर, 2017 में सीबीआई की विशेष टीम ने राबड़ी देवी के आ‌वास पर करीब 10 घंटे तक छापेमारी की थी.

पांच बार बुलाने पर भी नहीं गयी थीं राबड़ी

इससे पहले रेल टेंडर घोटाला मामले में लालू प्रसाद समेत अन्य सभी आरोपितों से सीबीआई पूछताछ कर चुकी है. सिर्फ राबड़ी देवी ही सीबीआई की पूछताछ से बची हुई थीं. उनसे भी पूछताछ करने के लिए पांच बार नोटिस जारी करके उन्हें नयी दिल्ली बुलाया जा चुका है, लेकिन वो एक बार भी सीबीआई के समक्ष हाजिर नहीं हुईं. इसके बाद अंत में सीबीआई ने पटना आकर उनके आवास पर ही पूछताछ करने का निर्णय लिया, जिसके बाद यह कार्रवाई की गयी है.

 

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अन्य जिले

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

विदेश भागने की फिराक में अनंत सिंह, CID ने जारी करेगा लुक आउट नोटिस

बिहार पुलिस को इस बात का डर सता रहा है कि अनंत सिह नाम बदलकर विदेश भाग सकता है। जिसके बाद …