Home खास खबरें जेडीयू नेता को भी मिला था ‘कोटा’ पास.. कार्रवाई होगी क्या

जेडीयू नेता को भी मिला था ‘कोटा’ पास.. कार्रवाई होगी क्या

0

बिहार में बीजेपी विधायक को ही नहीं जेडीयू नेता को भी कोटा का पास जारी हुआ था. जिसकी बदौलत जेडीयू नेता भी अपनी बेटी और भतीजी को राजस्थान के कोटा जाकर ले आए थे. जिसके बाद अब ये मुद्दा और गहरा गया है .

क्या है पूरा मामला
मामला बिहार के मुजफ्फरपुर का है . जहां जेडीयू नेता विजय कुमार झा को भी कोटा जाने के लिए पास जारी किया गया था. जिसमें उन्होंने कोटा में पढ़ाई कर रही अपनी बेटी और भतीजी को लाने की अनुमति मांगी थी.

इसे भी पढ़िए-बड़ी कार्रवाई :BJP विधायक को पास देना वाला अफसर सस्पेंड

डीएम ने जारी किया पास
जेडीयू नेता विजय कुमार झा के आग्रह पर मुज़फ्फरपुर के जिलाधिकारी ने विशेष पास जारी किया था. जिसमें लिखा है कि उनकी बेटी कोटा के एल्लेन इंस्टिट्यूट में पढ़ाई कर रही हैं और लॉकडाउन की वजह से वहां उन्हें दिक्कत हो रही है. ऐसे में निजी वाहन से जाने की अनुमति दी गई.

इसे भी पढ़िए-बिहार में कोरोना संकट: मेडिकल कॉलेज के स्टाफ समेत 17 नए मरीज मिले

विपक्ष उठा रहा है सवाल
बीजेपी विधायक के बाद जेडीयू पूर्व पार्षद को कोटा जाने के लिए पास जारी होने की बात सामने पर राजनीति गरमा गई है. आरजेडी सत्तापक्ष पर हमलावर है. राजद का कहना है कि रसूखदारों के लिए नियम कानून नहीं है. लेकिन दूसरे राज्यों फंसे प्रवासी मजदूरों की सुध लेने वाला कोई नहीं है.

तेजस्वी दागे ट्वीटर बाण
आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला किया है. उन्होंने लिखा कि सत्ताधारी दल के एक और रसूखदार नेता ने पहुँच का इस्तेमाल कर अपनी बेटी को कोटा से लाने का 11 अप्रैल को विशेष पास निर्गत कराया. ये पूर्व व पत्नी वर्तमान पार्षद है. अनेक मंत्रियों के चेहते है. सिर्फ़ सामान्य और आम घरों के साधारण बच्चें ही फँसे रहेंगे बाक़ी को CM विशेष छूट देते रहेंगे.

पहले हिसुआ MLA को जारी हुआ था पास
इससे पहले हिसुआ से बीजेपी विधायक अनिल सिंह की बेटी को भी कोटा से लाने के लिए पास जारी हुआ था. हालांकि इस मामले में नवादा के एसडीओ को सस्पेंड कर दिया है

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In खास खबरें

Leave a Reply

Check Also

चुनाव प्रचार के दौरान उम्मीदवार को गोलियों से भून डाला.. जानिए पूरा मामला

बिहार विधानसभा चुनाव में खून खराबे का दौर शुरू हो गया है. चुनाव प्रचार के दौरान बदमाशों ने…