नालंदा में बोलेरो ने 2 युवकों को रौंदा, मौत के बाद प्रदर्शन

0

नालंदा के चण्डी थाना क्षेत्र में एक तेज रफ्तार बोलेरो ने दो युवकों को कुचल डाला। इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। घटना चंडी थाना क्षेत्र के गोपी बीघा गांव के पास की है। सोमवार को हादसा हुआ था, जिसके बाद गंभीर रूप से जख्मी युवकों को पटना रेफर कर दिया गया था। मंगलवार को उनकी मौत के बाद आक्रोशित लोगों ने हरनौत-चंडी मार्ग को जाम कर दिया। लगातार 1 घंटे तक लोग हंगामा-प्रदर्शन करते रहे। सड़क पर आगजनी और विरोध प्रदर्शन के कारण यातायात बुरी तरह बाधित हो गया। थानाध्यक्ष और CO के पहुंचने के बाद ही जाम को हटाया जा सका। मृतकों की पहचान गोपी बीघा गांव निवासी हरदेव पासवान के पुत्र पवन कुमार और बिजेंदर पासवान के पुत्र उज्ज्वल कुमार के रूप में की गई है।

तुलसीगढ़ जा रहे थे
पवन और उज्ज्वल सोमवार को सामान खरीदारी के लिए बाइक से तुलसीगढ़ गांव जा रहे थे। इसी दौरान गोपा बीघा गांव के पास एक तेज रफ्तार बोलेरो ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। हादसा इतना भीषण था कि दोनों खून से सने सड़क पर ही पसर गए। स्थानीय लोगों ने देखा तो उन्हें चंडी रेफरल अस्पताल पहुंचाया। स्थिति गंभीर देखते हुए वहां से दोनों युवकों को बिहारशरीफ सदर अस्पताल भेज दिया गया। सदर अस्पताल ने भी नाजुक हालत देख दोनों को पटना रेफर कर दिया। मंगलवार की दोपहर दोनों की मौत हो गई।

हरनौत-चंडी मार्ग पर बवाल
मंगलवार को इलाज के दौरान दोनों युवकों की पटना में मौत हो गई। शव के घर पर पहुंचते ही स्थानीय लोग आक्रोशित हो गए और बवाल मचाने लगे। तोड़-फोड़ मचाने के बाद वे आगजनी करने लगे। शव के साथ उन्होंने जमकर प्रदर्शन किया। मामला बढ़ता देख थानाध्यक्ष और CO लोगों को शांत कराने पहुंचे। इस दौरान हरनौत-चंडी मार्ग बुरी तरह बाधित हो गया। बड़ी गाड़ियां फंसी रहीं जबकि छोटी गाड़ियां वैकल्पिक मार्ग से जाती रहीं। सड़कों पर स्पीड ब्रेकर और मृतक के परिजनों को मुआवजा दिलाने के आश्वासन के बाद ही सड़क जाम को हटवाया जा सका।

 

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अपराध

Leave a Reply

Check Also

नालंदा में चलती स्कॉर्पियो में भीषण आग.. ड्राइवर की गलती से स्वाहा हुई गाड़ी

नालंदा जिला में चलती स्कॉर्पियो गाड़ी में भीषण आग लग गई। जिसके बाद सड़क पर कुछ देर के लिए …