बिहारशरीफ में दिनदहाड़े डकैती.. बंधक बनाकर बैंक मैनेजर के घर में लूट

0

बिहारशरीफ में अपराधियों ने एक बार फिर पुलिस को खुला चैलेंज दिया है। अपराधियों ने दिन के उजाले में डकैती की वारदात को अंजाम दिया है। बताया जा रहा हे 20 लाख रुपए से ज्यादा की लूट हुई है । बदमाशों ने करीब 3 घंटे तक लूट की वारदात को अंजाम दिया लेकिन पुलिस तब तक बेखबर रही।

कहां है मामला
मामला बिहारशरीफ के दीपनगर थाना इलाके की है । दीपनगर के अयोध्यानगर मोहल्ले में चार डकैतों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया है। बदमाशों घरवालों को बंधक बनाकर 20 लाख से ज्यादा की लूट की है ।

दूध देने के बहाने आए
पीड़ित रंजू देवी ने नालंदा लाइव को बताया कि सुबह करीब 7 बजे करीब 4 की संख्या में आए बदमाश आए.. वे दूध देने के बहाने घर का दरवाजा खुलवाया । उसके बाद घर में घुसकर पहले मारपीट की.. फिर हथियार के बल पर बंधक लिया

बैंक मैनेजर के घर लूट
जिनके घर में लूट हुई है उनका नाम रंजू देवी है जो खुद रोजगार सेविका हैं। उनका एक बेटा दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक में मैनेजर है और गया में पोस्टेड है ।जबकि दूसरा बेटा पटना जिले में डाकघर में पोस्टेड हैं। हाल ही में बड़े पुत्र की शादी की थी। बहू का सारा जेवर यहीं रखा हुआ था।

20 लाख की लूट
रंजू देवी ने बताया कि बदमाशों ने कमरे की चाभी और कीमती गहने को खुलवाकर दो लाख नकदी और करीब 18 लाख के ज़ेवरात समेत करीब 20 लाख के समान को लूट लिया। बदमाशों ने करीब 3 घंटे तक घर में उत्पात मचाता रहा।

हार्ड डिस्क साथ ले गए
इतना ही नहीं लूटपाट की वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश घर मे लगे सीसीटीवी कैमरा के हार्डडिस्क को भी साथ ले गए.. ताकि पुलिस को सबूत ना मिले। घटना की जनाकारी मिलते ही सदर डीएसपी डॉ शिब्ली नोमानी मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन की ।

पुलिस पर आरोप
स्थानीय लोगों का आरोप है कि इलाके में असामाजिक तत्वों का जमावड़ा लगा रहता है । थानाध्यक्ष से शिकायत करने के बावजूद कोई कार्रवाई नहीं होती हैं। गश्ती गाड़ी भी इधर नहीं आती है । जिस कारण बदमाशों की हिम्मत बढ़ी हुई है ।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अपराध

Leave a Reply

Check Also

अजब बिहार में गजब की चोरी.. 500 मीटर लंबी रेल पटरी उखाड़कर कबाड़ी को बेच दिया.. जानिए पूरा मामला

बिहार में चोरी की घटना तो आम बात है। कभी पुल की चोरी तो कभी चारा की चोरी. अब पटरी चोरी की …