बिहारशरीफ जेल में DM-SP की छापेमारी, जानिए जेल में क्या-क्या मिला?

0

बिहारशरीफ जेल में आज अचानक छापेमारी हुई . ये छापेमारी नालंदा के जिलाधिकारी शशांक शुभंकर और एसपी अशोक मिश्रा के नेतृत्व में हुई । जिसमें तीन थानों की पुलिस और जिला पुलिस बल का सहयोग लिया गया। बिहारशरीफ मंडलकारा की करीब 3 घण्टे तक तलाशी ली गई।

जेल में मचा हडकंप
आज सुबह करीब 10:00 बजे बिहारशरीफ जेल में हड़कंप मच गया जब जिलाधिकारी शशांक शुभंकर एवं एसपी अशोक मिश्रा के नेतृत्व में तीन थानों की पुलिस और जिला पुलिस बल के सहयोग से करीब 3 घण्टे तक छापेमारी की गई।

छापेमारी में क्या क्या मिला
छापेमारी के दौरान हर एक बैरक का पुलिस कर्मियों ने बारीकी से पड़ताल की। तीन घंटे तक चली इस छापेमारी में पुलिस प्रशासन के हाथ सौ ग्राम खैनी का पुड़िया और टीन से बने तीन चाकू ही बरामद हो सके। इस दौरान जेल के अंदर के साथ-साथ बाहरी सुरक्षा दीवारों का भी डीएम और एसपी ने निरीक्षण किया।

क्या बोले अधिकारी
सदर एसडीएम कुमार अनुराग ने बताया कि डीएम एसपी के नेतृत्व में आज कार्य का निरीक्षण किया गया। इस दौरान तंबाकू और टीन से बने चाकू की बरामदगी की गई है। जिसकी ज़ब्ती सूची बनाकर आगे की कार्रवाई के लिए दीपनगर थाना को निर्देश दिया गया। जेल के सुपरिटेंडेंट को जेल के अंदर चल रहे किचन के कंस्ट्रक्शन कार्य से संबंधित, सुरक्षा उपाय से संबंधित एवं ड्रैगन लाइट की सुदृढ़ व्यवस्था के साथ-साथ अन्य दिशा निर्देश दिए गए।

छापेमारी में कौन कौन रहें शामिल
छापेमारी टीम में डीएम-एसपी के अलावे सदर एसडीओ कुमार अनुराग, अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी डॉ शिब्ली नोमानी, बिहार थाना इंस्पेक्टर संतोष कुमार लहरी थाना इंस्पेक्टर सुबोध कुमार, दीपनगर थाना इंस्पेक्टर मोहम्मद मुस्ताक के अलावे जिला के पुलिस बल शामिल हुए।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अपराध

Leave a Reply

Check Also

नीतीश कुमार के दुश्मन नंबर वन को अमित शाह ने दिया Z कैटगरी की सुरक्षा.. जानिए पूरा मामला

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के दुश्मन नंबर वन को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने बड़ा…