Home खास खबरें बिहारशरीफ में भारी मात्रा में शराब जब्त, 3 प्रॉपर्टी डीलर गिरफ्तार

बिहारशरीफ में भारी मात्रा में शराब जब्त, 3 प्रॉपर्टी डीलर गिरफ्तार

0

नालंदा जिला में उत्पाद विभाग की टीम को बड़ी कामयाबी मिली है। उत्पाद विभाग की टीम ने बिहारशरीफ के पास विजवनपर गांव से भारी मात्रा में शराब बरामद किया है । ये बरामदगी एनएच 20 पर वाहन चेकिंग के दौरान एक बैगनआर कार से हुई। भारी मात्रा में महंगी विदेशी शराब के साथ तीन प्रोपर्टी डीलर को गिरफ्तार किया है. बरामद किये गए शराब की कीमत पांच लाख से अधिक बताई जा रही है.

3
इस बाबत उत्पाद अधीक्षक विजय शेखर दूबे ने बताया कि सरस्वती पूजा को लेकर शराब कारोबारी के खिलाफ अभियान चलाकर लगातार एनएच पर कोलकाता और झारखंड से आने वाले सभी छोटी बड़ी गाड़ियों की तलाशी ली जा रही है. इसी क्रम में गुप्त सूचना मिली थी कि एक बैगनआर कार से भारी मात्रा में विदेशी शराब बिहार लायी जा रही है.

इसी सूचना के आधार पर विजनवन गांव के समीप वाहन चेकिंग लगाया गया. इसी दौरान पुलिस को देखते ही कार पर सवार सभी लोग गाड़ी छोड़ भागने लगे. जिसके बाद उनलोगों को पकड़ कर जब कार की तलाशी ली गयी तो उसमें 239 बोतल विदेशी शराब बरामद हुआ. पकड़े गए तीनों शख्स पटना जिले का रहने वाला है और पेशे से प्रोपर्टी डीलर का काम करता है. कारोबार की आड़ में वह शराब की होम डिलीवरी भी करता है. पकड़े गए महंगी शराब से अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये लोग रसूखदारों को शराब की आपूर्ति किया करता है.

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In खास खबरें

Leave a Reply

Check Also

विधान परिषद की 8 सीटों के लिए चुनाव का ऐलान.. जानिए कब क्या होंगे

बिहार विधानसभा के चुनाव की घोषणा के कुछ घंटों बाद ही बिहार विधान परिषद की खाली आठ सीटों के…