नालंदा में कोरोना से बैंककर्मी,टेक्निशयन और शिक्षक समेत 4 की मौत

0

नालंदा जिला में कोरोना वायरस का कहर जारी है । नालंदा जिला में पिछले 24 घंटे में कोरोना से चार लोगों की मौत हो गई है । जिसमें बैंककर्मी, शिक्षक और टेक्निशयन शामिल हैं। जिसके बाद जिले में कोरोना की दूसरी लहर से मरने वालों की संख्या बढ़कर 150 के पार पहुंच गई है।

अरुण कुमार वर्मा का निधन
पूर्व बैंकर अरुण कुमार वर्मा का कोरोना की वजह से निधन हो गया है। अरुण कुमार वर्मा केनरा बैंक के सेवानिवृत्त शाखा प्रबंधक थे। उनकी पहचान सिंगर के तौर पर भी थी। उनका इलाज गया के अस्पताल में चल रहा था जहां उन्होंने अंतिम सांस ली ।

इसे भी पढ़िए-लोजपा प्रमुख चिराग पासवान कोरोना संक्रमित.. तबियत ज्यादा बिगड़ी

शिक्षक ने तोड़ा दम
कोरोना वायरस ने एक और शिक्षक को हमसे छिन लिया है । थरथरी प्रखंड के मध्य विद्यालय श्रीनगर में पदस्थापित शिक्षक पंकज नयन का कोरोना से निधन हो गया है। 36 साल के पंकज नयन परबलपुर के मई गांव के रहने वाले थे और उनका इलाज पटना के निजी अस्पताल में चल रहा था। जहां वो जिंदगी की जंग हार गए।

इसे भी पढ़िए-बिहार में लॉकडाउन और हुआ सख्त.. 25 मई तक सब कुछ बंद

रेल कारखाना में एक की मौत
हरनौत रेलकारखाना में तैनात एक कर्मचारी की कोरोना से मौत हो गई। 38 साल के दीपक कुमार कोरोना संक्रमित हो गए थे। जिसके बाद इलाज के लिए पटना में भर्ती कराया गया था। दीपक कुमार हरनौत रेल कारखाना में टेक्निशयन के पद पर तैनात थे और वे रोहतास जिले के रहने वाले थे।

इसे भी पढ़िए-यात्रिगण कृपया ध्यान दें; पटना- गया रूट पर डायवर्जन बहा, कई गाड़ियां फंसी

चंडी में एक व्यक्ति की मौत
चंडी प्रखंड के माणिकपुर गांव के रहने वाले 50 साल के छोटे पासवान की कोरोना से मौत हो गई। वे होम आइसोलेशन में थे। उन्होंने नॉूरसराय पीएचसी में कोरोना जांच कराया था जिसमें पॉजिटिव रिपोर्ट आई थी। पॉजिटिव होने के बाद होम आइसोलेशन में ही इलाजरत थे।

511 नए मरीज मिले
वहीं नालंदा में पिछले 24 घंटे में 511 नए मरीज मिले हैं। जिसके बाद जिले में एक्टिव मरीजों की संख्या 2683 है। 505 लोग रिकवर हुए हैं। आरटीपीसीआर में 445, एन्टीजन में 49 एवं ट्रूनेट में 17 लोग संक्रमित मिले हैं। नए मरीजों में 42 दूसरे जिले के हैं। लेकिन किसी न किसी रूप में नालंदा से उनका सम्पर्क है।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In कोरोना अपडेट

Leave a Reply

Check Also

चिराग पासवान को मिला RJD और कांग्रेस का ऑफर.. बीजेपी ने बताया फ्यूज बल्ब

चाचा पशुपति पारस से धोखा मिलने के बाद चिराग पासवान के आगे की रणनीति क्या होगी । इस पर सस्प…