नालंदा के यूथ आईकॉन रितेश कुमार अरुण सम्मान से सम्मानित.. क्यों मिला सम्मान जानिए

0

नालंदा के यूथ आईकॉन रितेश कुमार को अरुण सम्मान से सम्मानित किया गया है। रितेश कुमार को सामाजिक और राजनीतिक क्षेत्रों में किए गए कार्यों के लिए सम्मानित किया गया। उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद ने उन्हें सम्मानित किया।

आगे आएं युवा
इस मौके पर उपमुख्यमंत्री तारकेश्वर प्रसाद ने कहा कि वैसे युवा को सम्मानित कर गौरव महसूस कर रहा हूं जो अपने समाज में अपने जिले में जो काम कर रहे हैं। वे और बेहतर और करने का प्रयास करें । समाज को ऐसे युवा आवश्यकता है।

बिहार सरकार ने किया सम्मानित
अरुण सम्मान समारोह का आयोजन पटना के पनाश होटल में किया गया था। ये सम्मान बिहार सरकार की संस्था भूमिका बिहार की ओर किया गया था। जिसमें उप मुख्यमंत्री श्री तारकेश्वर प्रसाद, बिहार सरकार के युवा कार्यक्रम एवं खेल मंत्री आलोक रंजन झा, बिहार सरकार महानिरीक्षक ( जेल आई जी) मिथिलेश मिश्रा, बिहार सरकार के एडीजे विजय कुमार, भूमिका बिहार के निर्देशक शिल्पी सिंह , एसबीआई ओरिजिनल प्रबंधक श्री रवि चंद्रा, मानव संसाधन के पदाधिकारी निशा झा और एनएसएस के पदाधिकारी डॉ रतन अमृत समेत कई गणमान्य व्यक्ति मौजूद थे।

रितेश कुमार क्यों सम्मानित
रितेश कुमार ने कोरोना काल में नालंदा के अलग-अलग प्रखंडों में लोगों को नि:शुल्क राशन सामग्री,मास्क,सैनिटाइजर और दूसरी जरूरत के सामान लोगों को उपलब्ध कराया था। जिसके लिए उन्हें अरुण सम्मान से सम्मानित किया। रितेश ने रक्तदान, वृक्षारोपण, स्वच्छता अभियान ,नशा मुक्ति, महिला सुरक्षा के क्षेत्र में सराहनीय काम किया है।

बधाइयों का तांता
अरुण सम्मान से सम्मानित किए जाने पर उन्हें बधाई देने वालों का तांता लगा है। नालंदा के सांसद कौशलेंद्र कुमार, नेहरू युवा केंद्र के राज्य निर्देशक डॉ कुमारी ज्योत्सना, पूर्व उप निर्देशक शिव जी पांडे,जहानाबाद के डीवाइसी के के सिंह बिहारशरीफ के विधायक डॉ सुनील कुमार, हरनौत के पूर्व विधायक इंजीनियर सुनील कुमार, विधान पार्षद रीना यादव, पूर्व मंत्री नीरज कुमार ,पूर्व विधायक रवि ज्योति कुमार ने बधाई दी है। नालंदा लाइव भी जिला वासियों की तरफ से रितेश कुमार को बधाई देता है और आशा करता है कि वो ऐसे ही समाज के वंचित लोगों की मदद करते रहेंगे

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In हमारे हीरो

Leave a Reply

Check Also

बिहारशरीफ में DM के अर्दली के भतीजे को गोली मारी, हालत गंभीर पटना रेफर..

बिहारशरीफ में एक और अपराध की वारदात सामने आई है । बिहारशरीफ में बदमाशों ने एक युवक को गोली…