नालंदा में हेल्थ कैंप का आयोजन.. फ्री चेकअप और फ्री वैक्सीनेशन

0

दुनिया भर में ओमिक्रॉन के बढ़ते खतरे के बीच नालंदा जिला में हेल्थ कैंप लगाकर लोगों का फ्री चेकअप किया गया साथ ही फ्री वैक्सीनेशन भी की गई । जिसमें बड़ी संख्या में लोगों ने हिस्सा लिया और इसका फायदा उठाया।

सांसद ने किया उद्घाटन
हेल्थ कैंप का आयोजन स्नातक महाविद्यालय इस्लामपुर में किया गया था । इसका आयोजन बिहारशरीफ के जानेमाने चिकित्सक डॉक्टर संजीव कुमार ने किया था। डॉक्टर संजीव कुमार बिहारशरीफ के अंबेर मोड़ पर स्थित कोविड मल्टी स्पेशियलिटी हॉस्पिटल के डायरेक्टर हैं । इस हेल्थ कैंप का उद्घाटन नालंदा के सांसद कौशलेंद्र कुमार ने किया।

फ्री चेकअप और दवाइयां दी गई
कोविड मल्टी स्पेशियलिटी हॉस्पिटल और कुमार नेत्रालय की ओर से आयोजित इस निशुल्क स्वास्थ्य जांच शिविर में करीब 800 मरीजों का फ्री चेक अप किया गया। साथ ही मुफ्त में दवाइयां भी दी गई।

इसे भी पढ़िए-नालंदा में हड़कंप, विदेश से लौटे 59 में से 5 लापता,, 42 लोगों की जांच रिपोर्ट..

फ्री वैक्सीनेशन
कोरोना से बचने के लिए वैक्सीनेशन बहुत जरूरी है। ऐसे में इस कैंप में लोगों को मुफ्त में वैक्सीन भी लगाई गई । बताया गया कि 220 लोगों को मुफ्त में कोरोनारोधी टीका लगाया गया।

इसे भी पढ़िए-होटल में गर्लफ्रेंड के साथ शराब पी रहा था बैंककर्मी .. पुलिस ने मारा छापा.. कमरे की हालत..

किन-किन ने योगदान दिया
इस हेल्थ कैंप की खासियत ये थी कि इसमें जिले के कई मशहूर चिकित्सकों ने हिस्सा लिया था । जिसमें दिल्ली एम्स से पढ़े डॉक्टर नीतीश कुमार, कोविड मल्टी स्पेशियलिटी हॉस्पिटल के डायरेक्टर डॉक्टर संजीव कुमार के अलावा डॉ. आरके सिन्हा, डॉ. हिमांशु, डॉ. ललित प्रभाकर, डॉ. अभिषेक भूषण, डॉ. स्वर्णिम स्वाति. डॉ सुष्मिता मित्रा, डॉ. मारिचि और डॉक्टर राजशेखर ने योगदान दिया ।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In खास खबरें

Leave a Reply

Check Also

जहरीली शराब से नालंदा में 10 लोगों की मौत ! जिम्मेदार कौन ?.. किसकी किसकी गई जान जानिए

नालंदा में लोगों का कहना है कि जहरीली शराब पीने से अब तक 10 लोगों की मौत हो चुकी है । जबकि…