शादी में संग्राम, दूल्हे के भाई की पीट-पीटकर हत्या, बिना शादी लौटी बारात

0

बुरी ख़बर आ रही है नालंदा से। जहां शादी के दौरान लड़का पक्ष और लड़की पक्ष के दौरान जमकर मारपीट हुई। जिसमें लड़की वालों ने दूल्हे के भाई को पीट-पीटकर मार डाला। जिसके बाद दूल्हे ने शादी करने से इनकार कर दिया और बिना शादी ही बारात वापस लौट गई।

कहां का है मामला
मामला नालंदा जिला के बेन थाना क्षेत्र के अकैड़ गांव की है। जहां बाराती और सराती पक्ष में जमकर मारपीट हुई। जिसमें दूल्हे के भाई की मौत हो गई। युवक की हत्या के बाद लड़का ने शादी से इनकार कर दिया ।

कहां से गई थी बारात
बताया जा रहा है कि सोमवार को परबलपुर थाना क्षेत्र के बाना बिगहा गांव के रहने वाले जगदीश प्रसाद के बेटे भूषण कुमार की बारात अकैड़ गांव गई थी। बारातियों का स्वागत भी अच्छे से हुई थी। दरवाजा लगने से पहले बारातियों ने जमकर डांस भी किया। बाराती डीजे की धुन पर मस्ती करते भी नजर आए

इसे भी पढ़िए-नीतीश के खिलाफ तेजस्वी का ऐलान-ए-जंग, दिल्ली तक करेंगे पदयात्रा

जयमाला के दौरान हुई मारपीट
बताया जा रहा है कि भूषण कुमार की बारात गाजे बाजे के साथ दुल्हन के दरवाजे पर पहुंची थी। बाराती डीजे की धुन पर झूम रहे थे। इसके बाद जयमाला के दौरान मारपीट शुरू हो गई ।

इसे भी पढ़िए-BPSC पेपर लीक कांड में पहली गिरफ्तारी, BDO गिरफ्तार

क्यों हुआ संग्राम
दरअसल, जयमाला के दौरान स्प्रे को लेकर विवाद हो गया। बाराती स्प्रे कर रहे थे । जिसका वधू पक्ष ने विरोध किया ।
देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों पक्षों के बीच मारपीट शुरू हो गई। लड़की पक्ष के लोगों ने बारातियों की जमकर पिटाई कर दी।

इसे भी पढ़िए-रेलवे ने मानी गलती, बदलना पड़ा दनियावां-शेखपुरा रेलखंड पर स्टेशन का नाम

दूल्हे के ममेरे भाई की मौत
इसी दौरान वधू पक्ष के लोगों ने दूल्हे के ममेरा भाई शिव कुमार की जमकर पिटाई कर दी। जिससे वो गंभीर रूप से घायल हो गया। आनन-फानन में वर पक्ष के लोगों ने शिवकुमार को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

इसे भी पढ़िए-राजगीर जू सफारी में ब्लैक टिकट बेचने वाला वनकर्मी सस्पेंड.. जानिए पूरा मामला

मृतक कहां का रहने वाला है
मृतक युवक की पहचान इस्लामपुर थाना क्षेत्र के फरीदपुर गांव के रहने वाले गोपाल प्रसाद के 25 वर्षीय पुत्र शिव कुमार के रूप में हुई है वो रिश्ते में दूल्हे का ममेरा भाई था।

इसे भी पढ़िए-बिहारशरीफ में चलती CNG ऑटो में लगी भीषण आग.. कूदकर लोगों ने बचाई जान

मातम में बदल गई खुशियां
देखते ही देखते शादी की खुशियां मातम में बदल गई। इस बात से आहत दूल्हे ने शादी करने से इनकार कर दिया और बिना शादी के ही बारात वापस लौट गई। इधर, घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले के छानबीन में जुट गई है।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In रोचक खबरें

Leave a Reply

Check Also

नालंदा में ट्रेन से कटकर एक युवक और एक युवती की मौत.. जानिए पूरा मामला

नालंदा जिला में बख्तियारपुर-राजगीर रेलखंड पर ट्रेन से कटकर दो लोगों की मौत हो गई है । जिसम…