Home अन्य जिले बारात में नाच के दौरान ब्लास्ट, तीन की मौत, बाल बाल बचा दूल्हा

बारात में नाच के दौरान ब्लास्ट, तीन की मौत, बाल बाल बचा दूल्हा

0

बिहार में एक शादी समारोह में नाच देखने के दौरान बम ब्लास्ट हो गया. जिसमें तीन बारातियों की मौत हो गई है. जबकि कई बाराती गंभीर रुप से जख्मी हैं। घायलों को इलाज के लिए पटना में भर्ती कराया गया है। घायलों में लड़का के पिता और जीजा हैं.

क्या है पूरा मामला
जहानाबाद जिला के पाली थाना इलाके के बंधुचक गांव में बारात आई थी. बारात में नाच का भी इंतजाम था. रात को शादी दरवाजा लगने के बाद नाच का प्रोग्राम शुरू हुआ. महफिल जमा था. बाराती सराती नाच का लुत्फ उठा रहे थे. फरमाशी गानों पर डांस हो रहा था. सब लोग हंसी मजाक कर रहे थे.

दू्ल्हा के बेड के पीछे हुआ ब्लास्ट
रात करीब तीन बजे उस वक्त जलमाशे में अफरातफरी मच गई जब बम विस्फोट हुआ. धमाका दूल्हा के पास में ही हुआ. लेकिन दूल्हा बाल-बाल बच गया. लेकिन दूल्हा के पिता यानि समधी और दूल्हा के जीजा समेत करीब दस लोग इसकी चपेट में आ गए.

तीन बारातियों की मौत
धमाके की वजह से जगदीश प्रसाद नामक एक बारात की मौके पर ही मौत हो गई. आनन फानन में लोगों ने घायलों को जहानाबाद सदर अस्पताल में भर्ती कराया. लेकिन डॉक्टरों ने दो बारातियों के मरने की पुष्टि कर दी. यानि तीन बारातियों की मौत हो गई. जबकि दूल्हे के पिता और जीजा समेत 8 बारातियों को इलाज के पटना के पीएमसीएच रेफर कर दिया गया. जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है .

पटना जिला से आई थी बारात
बताया जा रहा है कि बारात पटना जिले के सिंगोड़ी थाना के बेलदारीचक से जहानाबाद के पाली थाना के बन्धुचक गांव आयी थी. बारात में सब कुछ सामान्य चल रहा था. इसी दौरान जनवासे में नाच गाना भी हो रहा था तभी सुबह तीन बजे के आसपास अचानक धमाका हुआ जिसमें तीन बारातियों की मौत हो गई जबकि सात बाराती घायल हैं

मामले की जांच में जुटी पुलिस
घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस फिलहाल मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है. विस्फोट कैसे हुआ और उसके पीछे की वजह क्या है पुलिस जांच में जुटी हुई है. उधर, शादी समारोह में विस्फोट के बाद गांव में मातम का माहौल है.

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अन्य जिले

Leave a Reply

Check Also

विधानसभा चुनाव में बीजेपी ने लोजपा ( LJP) को दिया बड़ा झटका..

बिहार में विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Election) का बिगुल बज चुका है. लेकिन सीट बंटवारे …