Home अन्य जिले एक्शन मोड में RJD, बिहारशरीफ में मंथन

एक्शन मोड में RJD, बिहारशरीफ में मंथन

0

राष्ट्रीय जनता दल चुनावी मोड में आ गई है। बिहारशरीफ में आरजेडी की बैठक हुई। जिसमें हिलसा से आरजेडी विधायक और पार्टी प्रवक्ता शक्ति सिंह यादव भी शरीक हुए। इसके अलावा नालंदा जिला आरजेडी के बड़े नेता भी मौजूद थे।

नीतीश सरकार पर हल्लाबोल

आरजेडी की ये बैठक विजय मुखिया की अगुआई में बुलाई गई थी। जिसमें नालन्दा और पटना में हुए अपहरण को लेकर नीतीश सरकार पर जमकर हमला बोला गया । आरजेडी नेताओं ने कहा कि नीतीश का सुशासन सवालों के घेरे में है। सूबे में अपराध चरम पर है। साथ ही कहा कि सुशासन में स्त्री और सम्पति दोनों सुरक्षित नहीं है।

कार्यकर्ताओं से एकजुट रहने की अपील

आरजेडी प्रवक्ता और हिलसा विधायक शक्ति सिंह यादव  ने आगामी लोकसभा चुनाव  में कार्यकर्ताओं को एकजुट रहने की अपील की। उन्होंने कहा कि नालंदा के कार्यकर्ताओं को निराश होने की जरूरत नहीं है। उन्होंने कहा कि आगामी लोकसभा चुमाव में नालंदा जिले के ही कार्यकर्ताओं को मौका दिया जाएगा चाहे वो कार्यकर्ता महागठबंधन में शामिल हो या फिर राजद के या फिर कांग्रेस का हो। बैठक में आरजेडी नेता कल्लू मुखिया, जज मुखिया,मुरौरा पंचायत त्रिलोक मुखिया, दीपक कुमार,  विजय यादव, साधु यादव, अरविंद शर्मा और आजाद कुमार शामिल थे

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अन्य जिले

Leave a Reply

Check Also

इंटरसिटी एक्सप्रेस में डकैती, बदमाशों ने नकदी,मोबाइल और आभूषण लूटे

बिहार में चुनाव का वक्त जैसे जैसे नजदीक आता जा रहा है. अपराध की वारदात में दिनोंदिन वृद्धि…