बिहारशरीफ में तेजस्वी यादव का CM नीतीश पर बड़ा अटैक, जानिए क्या कहा

0

बिहार के नेता प्रतिपक्ष और लालू यादव के बेटे तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को उनके गृह जिले नालंदा में ललकारा। तेजस्वी यादव ने बिहारशरीफ के सोगरा कॉलेज के मैदान में एक जनसभा को संबोधित किया । जिसमें सूबे के मुखिया नीतीश कुमार को खूब खरी खोटी सुनाई।

प्रचार करने आए थे तेजस्वी
दरअसल, तेजस्वी यादव बिहार विधान परिषद चुनाव में आरजेडी प्रत्याशी वीरमणि कुमार उर्फ बीरन यादव के पक्ष चुनाव प्रचार करने आए थे। उन्होंने लोगों से वीरमणि कुमार उर्फ बीरन यादव के पक्ष में वोट देने की मांग की ।

चाचा नीतीश पर हमलावर
आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधा और कहा कि बिहार में सरकार नहीं सर्कस चल रहा है। उन्होंने कहा कि बिहार में अफसरशाही इस कतर हावी है कि जनता का कोई भी काम नहीं होता है । हर जगह भ्रष्टाचार व्याप्त है। सूबे की बात छोड़ दीजिए उनके गृह जिले में आए दिन हत्या, बलात्कार, लूट, डकैती, चोरी समेत कई जघन्य घटना आए दिन घटते रहती है । जनता पूरी तरह से त्रस्त है ।

इसे भी पढ़िए- ललन सिंह के लिए नीतीश कुमार ने दांव पर लगा दी कुर्सी ?.. जानिए इनसाइड स्टोरी 

बेरोजगारी को लेकर भी घेरा
तेजस्वी यादव ने बेरोगजगारी के मुद्दे पर भी नीतीश कुमार को घेरने की कोशिश की और कहा कि बिहार में बेरोजगार बढ़ी है। आरजेडी नेता ने कहा कि नीतीश सरकार ने बिहार में 19 लाख लोगों को रोजगार देने की बात कही थी। लेकिन हम कहते हैं की बिहार के लोगो को छोड़ दें तो कम से कम नालंदा के एक लाख लोगों को रोजगार दे दे तो युवाओं के लिए काफी बेहतर होगा।

विशेष राज्य का दर्जा कब
नीतीश कुमार की विशेष राज्य के दर्जा की मांग को लेकर भी तेजस्वी यादव ने घेरा । उन्होंने कहा कि अब तो डबल इंजन की सरकार है फिर बिहार को विशेष राज्य का दर्जा क्यों नहीं मिला । शराब बन्दी में भी सरकार पूरी तरह से फेल है ।

शराबबंदी को लेकर बनाया निशाना
तेजस्वी यादव ने बिहारशरीफ जहरीली शराब कांड को लेकर भी सीएम नीतीश कुमार को घेरा। उन्होंने कहा कि उनके गृह क्षेत्र में ही शराबबंदी फेल है तो पूरे सूबे में किस तरह की शराब बंदी सफल है इससे ही आप अंदाजा लगा सकते हैं। पुलिस शराब और बालू के पीछे लगी रहती है और अपराधी वारदात को अंजाम दे रहे हैं। हमलोगों को जंगल राज कहते हैं तो क्या इनके मंगलराज में है क्या । जनता सब समझ रही है । जिस गरीब को आप शराब पीने के मामले में जेल भेज रहे हैं घर को सील कर रहे है। उनका परिवार क्या आपको आशीर्वाद दे रहा है, नहीं न । आप समस्त जनता से अपील है कि इस चुनाव में डबल इंजन की सरकार को सबक सिखाना है।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In राजनीति

Leave a Reply

Check Also

नालंदा में ट्रेन से कटकर एक युवक और एक युवती की मौत.. जानिए पूरा मामला

नालंदा जिला में बख्तियारपुर-राजगीर रेलखंड पर ट्रेन से कटकर दो लोगों की मौत हो गई है । जिसम…