Home खास खबरें पटना में आपस में भिड़े बीजेपी कार्यकर्ता… जमकर चले लात घूसे

पटना में आपस में भिड़े बीजेपी कार्यकर्ता… जमकर चले लात घूसे

0
patna-city-politics,news,state,Bihar politics, Supporters of two BJP leaders, Clash between supporters,Ravishankar prasad,RK sinha,Patna sahib loksabha seat, Patna airport,पटना एयरपोर्ट,भाजपा नेता के समर्थक, रविशंकर प्रसाद,आरके सिन्हा,समर्थक भिड़े,News,National News Patna City Bihar hindi news,bihar news, patna news,lok sabha election,bjp supporter,ravi shankar prasadmp rk sinha, bihar bjp,रविशंकर प्रसाद, बिहार न्यूज, पटना न्यूज,bihar politics,nalanda live news,nalanda news

लोकसभा चुनाव से ठीक पहले पटना में बीजेपी कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए। बीजेपी कार्यकर्ताओं के बीच जमकर जूतम पैजार हुआ। पटना एयरपोर्ट कुछ देर के लिए युद्ध का मैदान बन गया। बीजेपी कार्यकर्ता एक दूसरे पर हाथ साफ करते रहे।

क्यों भिड़े बीजेपी कार्यकर्ता
दरअसल, पटना साहिब से बीजेपी के उम्मीदवार रविशंकर प्रसाद दिल्ली से पटना एयरपोर्ट पहुंचे थे। उसी फ्लाइट से बीजेपी सांसद और पटना साहिब सीट से बीजेपी के दावेदार आरके सिन्हा भी पटना पहुंचे थे। अपने नेता के स्वागत के लिए बड़ी संख्या में उनके समर्थक पटना एयरपोर्ट पर मौजूद थे

 

रविशंकर प्रसाद गो बैक के लगे नारे
जैसे रविशंकर प्रसाद बाहर निकले और अपने कार्यकर्ताओं के बीच पहुंचे। उसी दौरान आर के सिन्हा के समर्थकों ने रविशंकर प्रसाद को काले झंडे दिखाए और रविशंकर प्रसाद गो बैक के नारे लगाने लगे। जिसका रविशंकर प्रसाद के समर्थकों ने विरोध किया।

आर के सिन्हा के समर्थकों को दौड़ा दौड़ा कर पीटा
रविशंकर प्रसाद गो बैक के नारा सुनने के बाद रविशंकर प्रसाद के समर्थक आर के सिन्हा के समर्थकों पर टूट पड़े और दौड़ा दौड़ा कर पीटा। जिसकी वजह से पटना एयरपोर्ट पर कुछ देर के लिए अफरातफरी का माहौल बन गया। हालांकि बाद में सुरक्षाबलों ने मामले को शांत करवाया।

क्या है पूरा मामला
दरअसल, शत्रुघ्न सिन्हा पहले से ही बीजेपी की मुखालफत कर रहे थे। ऐसे में उनका बीजेपी से टिकट कटना पहले से तय था। ऐसे में पटना साहिब सीट से बीजेपी के दो लोग प्रबल दावेदार थे। एक केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद औऱ दूसरा बीजेपी के राज्यसभा सांसद आरके सिन्हा । रविशंकर प्रसाद को पीएम मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह का करीबी माना जाता है । वहीं, आरके सिन्हा बड़े बिजनसमैन है और वो संघ के काफी नजदीकी हैं। लेकिन टिकट लेने की होड़ में रविशंकर प्रसाद आगे निकल आए और बीजेपी ने उन्हें अपना उम्मीदवार बनाया। जिसके बाद से ही आरके सिन्हा के समर्थक नाराज हैं और इसी नाराजगी को दर्शाने के लिए वो पटना एयरपोर्ट पर रविशंकर प्रसाद गो बैक के नारे लगाने लगे। जिसके बाद पूरा बवाल मचा।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In खास खबरें

Leave a Reply

Check Also

नीतीश सरकार का बड़ा फैसला: नालंदा समेत 9 जिलों में खुलेंगी एक्सक्लूसिव…

बिहार की नीतीश कुमार सरकार ने बड़ा फैसला लिया है. सरकार ने नालंदा समेत 9 जिलों में एक्सक्ल…