नालंदा में रेल हादसा.. मालगाड़ी की चपेट में आने से एक साथ कट गए 70..

0

इस वक्त एक बड़ी खबर आ रही है नालंदा जिला से। जहां रेल हादसा हुआ है । हादसा बख्तियारपुर-राजगीर रेलखंड पर सिलाव के पास हुआ है ।

मालगाड़ी की चपेट में आए मवेशी
बख्तियारपुर-राजगीर रेलखंड पर सिलाव थाना इलाके के कड़ाह गांव के पास हादसा हुआ है । जहां मालगाड़ी की चपेट में आने से 70 से ज्यादा भेड़ कट गए हैं।बताया जा रहा है कि मालगाड़ी बिहारशरीफ से राजगीर की ओर जा रही थी। इसी दौरान हादसा हुआ है।

बारिश के बाद भेड़ चराने निकले थे लोग
बताया जा रहा है कि दो दिनों से लगातार हो रही बारिश के बाद आज जब मौसम साफ हुआ था गड़ेरिया भेड़ों को लेकर चराने निकला था। भेड़ रेलवे ट्रैक के किनारे चारा खा रहा था। तभी अचानक मालगाड़ी आ गई। जब तक गड़ेरिया भेड़ों के हटाता तब तक हादसा हो गया ।

इसे भी पढ़िए-नालंदा में घोटालेबाज वार्ड सदस्य और वार्ड सचिव गिरफ्तार

भेड़ मालिक का क्या है कहना
भेड़ों के मालिक का कहना है कि वे लोग गया के रहने वाले हैं । उसके पास करीब 100 भेड़ है जिसे वह घूम घूम कर चराने का काम करता है । आज भेड़ों को चराने के लिए सिलाव आया था । इसी दौरान भेड़ रेलवे ट्रैक पार कर रहा था । तभी अचानक तेज रफ्तार मालगाड़ी आ गया । किसी तरह भाग कर उसने अपनी जान बचायी । मगर मालगाड़ी की चपेट में आकर करीब 100 भेड़ में से 70 की मौत हो गई । घटना की सूचना मिलते ही काफी संख्या में लोग रेलवे ट्रैक पर पहुच गए और बचे हुए भेड़ को रेलवे ट्रैक से हटाया।

इसे भी पढ़िए-मोदी सरकार का ऐलान.. कोरोना से जान गंवाने वाले शख्स के आश्रित परिवार को मिलेगा पेंशन.. जानिए कितना

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अपराध

Leave a Reply

Check Also

चिराग पासवान को मिला RJD और कांग्रेस का ऑफर.. बीजेपी ने बताया फ्यूज बल्ब

चाचा पशुपति पारस से धोखा मिलने के बाद चिराग पासवान के आगे की रणनीति क्या होगी । इस पर सस्प…