नालंदा में इंटरमीडिएट के छात्र ने की खुदकुशी.. नानी घर आया था छात्र

0

नालंदा जिला में इंटरमीडिएट के एक छात्र ने खुदकुशी कर जीवनलीला को समाप्त कर लिया है । 19 साल का अमित अपने नानीघर आया था . जहां फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली।

क्या है पूरा मामला
चंडी थाना इलाके माधोपुर डीह में 19 साल के अमित कुमार उर्फ वीरू ने खुदकुशी कर ली है। वीरू सरमेरा थाना इलाके के खोचकीपुर का रहने वाला था। उसके पिता का नाम शैलेंद्र तांती है। वो कुछ दिन पहले ही अपने नाना नन्दू तांती के घर रहने आया था। जहां उसने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है।

इसे भी पढ़िए-कोरोना पर केंद्र सरकार का बड़ा ऐलान..माता-पिता के निधन पर बच्चों को मिलेगा..

सुबह नहीं उठने पर शक हुआ
घरवालों का कहना है कि रात में सभी लोग खाना खाकर अपने अपने कमरे में सोने चले गए। अमित भी अपने कमरे में सोने चला गया। रविवार की सुबह जब वह देर तक अपने कमरे का दरवाजा नहीं खोला तो परिजनों को अनहोनी का डर सताने लगा। फिर घरवालों ने दरवाजा तोड़कर कमरे में घुसे तो देखा कि युवक का शव सीलिंग फैन से झूल रहा है।

इसे भी पढ़िए-नालंदा में रेल हादसा.. मालगाड़ी की चपेट में आने से एक साथ कट गए 70..

डिप्रेशन में था वीरू
घटना की जानकारी मिलते ही चंडी थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दी । थानाध्यक्ष ऋतुराज कुमार ने बताया कि युवक इंटर की परीक्षा में फेल होने से आहत था । इसी कारण फांसी लगाने की बात बतायी जा रही है । पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही हैं ।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अपराध

Leave a Reply

Check Also

चिराग पासवान को मिला RJD और कांग्रेस का ऑफर.. बीजेपी ने बताया फ्यूज बल्ब

चाचा पशुपति पारस से धोखा मिलने के बाद चिराग पासवान के आगे की रणनीति क्या होगी । इस पर सस्प…