बस स्टैंड से लड़की का पर्स छीनकर भागा चोर.. लोगों ने दौड़ाकर पकड़ा और धुनाई की

0

बस स्टैंड पर झपट्टामारी करना एक युवक को महंगा पड़ गया। लड़की का पर्स छीनकर भाग रहे चोर को लोगों ने पहले दौड़ाकर पकड़ा फिर जमकर पिटाई की । किसी ने लात-घूंसे चलाए तो किसी ने चप्पल से झपट्टामार की धुनाई की। समझिए हर किसी ने अपना गुस्सा और भड़ास इस चोर पर निकाला। क्योंकि चोरी और झपट्टामारी से लोग परेशान हैं।

क्या है मामला
मामला राजधानी पटना के मीठापुर बस स्टैंड की है। जहां एक लड़की बस पकड़ने जा रही थी। तभी एक झपट्टामार लड़की का पर्स छीनकर भागने लगे। जिसके बाद लड़की ने जोर-जोर से चिल्लाना शुरू कर दिया।

इसे भी पढ़िए-अजब बिहार की गजब कहानी; रेल लाइन पर खटिया बिछाकर सो गया, रुकी रही राजधानी एक्सप्रेस

चोर-चोर की आवाज सुनकर दौड़े लोग
लड़की ने जैसे ही चोर-चोर… पकड़ो-पकड़ो कह कर चिल्लाना शुरू किया। वैसे ही शोर सुनकर आसपास के लोग दौड़े और खदेड़ कर चोर को पकड़ लिया। इसके बाद पूरी तबीयत से लोगों ने चोर की धुनाई की । लोग तब तक चोर की पिटाई करते रहे जब तक कि वो अधमरा नहीं हो गया ।

इसे भी पढ़िए-शराब पार्टी करते 6 मुखिया, 1 पैक्स अध्यक्ष समेत 19 लोग गिरफ्तार.. जानिए कौन कौन पकड़ा गया

रहम की भीख मांगता रहा चोर
आरोपी चोर जान बचाने के लिए रोता और गिड़गिड़ाता रहा। वो लोगों से छोड़ने की मिन्नतें मांगता रहा। लेकिन जिस तरह आए दिन झपट्टामारी की वारदात बढ़ गई है उससे लोग परेशान हैं उसका गुस्सा इस चोर पर उतरा।

पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा
मॉब लिंचिंग की ख़बर जैसे ही जक्कनपुर थाना पुलिस को मिली।वैसे ही वो मीठापुर बस स्टैंड पहुंची। पुलिस के सामने भी लोग चोर की पिटाई करते रहे। हालत ये हुई कि आरोपी को छुड़ाने के लिए पुलिस को लाठी भांजनी पड़ी। काफी मशक्कत के बाद पुलिस ने आरोपी को भीड़ के चंगुल से छुड़ाया और उसे थाने ले गई

लड़की का पीछा कर था आरोपी
स्थानीय लोगों के मुताबिक आरोपी काफी देर से लड़की का पीछा कर रहा था। जैसे ही पीड़िता मीठापुर बस स्टैंड के गेट नंबर 1 पर पहुंची। युवक झपट्टा मारकर हाथ से बैग छीनकर भागने लगा। पीड़िता के मुताबिक पर्स में 50 हजार रुपए के अलावा ATM कार्ड और मोबाइल भी था।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In रोचक खबरें

Leave a Reply

Check Also

चपरासी से TTE में हुआ प्रमोशन तो बन गया ‘नरपिचाश’… जानिए पूरी वारदात

नालंदा जिला में महज एक शख्स महज कुछ पैसे के लिए नरपिचाश बन गया। जिसके साथ सात जन्मों तक सा…