बिहारशरीफ में ‘घूसखोर’ जूनियर इंजीनियर गिरफ्तार.. जानिए पूरा मामला

0

इस वक्त एक बड़ी ख़बर आ रही है नालंदा जिला से.. जहां निगरानी विभाग की टीम ने बड़ी कार्रवाई की है.. निगरानी विभाग की टीम ने एक घूसखोर जूनियर इंजीनियर को रंगे हाथ गिरफ्तार किया है.

क्या है मामला
मामला बिहारशरीफ के बिजली ऑफिस का है.. जहां तैनात जूनियर इंजीनियर को निगरानी विभाग की टीम ने घूस लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार किया है. आरोपी जूनियर इंजीनियर को बिहारशरीफ के हॉस्पीटल मोड़ के पास बिजली विभाग के दफ्तर से गिरफ्तार किया गया है ।

किसकी हुई गिरफ्तारी
निगरानी विभाग की टीम ने बिजली विभाग के जिस जूनियर इंजीनियर को गिरफ्तार किया है.. उसका नाम वसीम अख्तर है। आरोपी जूनियर इंजीनियर वसीम अख्तर नूरसराय में तैनात था।

क्यों हुई गिरफ्तारी
दरअसल, दीपक कुमार ने निगरानी विभाग से वसीम अख्तर के बारे में शिकायत की थी.. जिसमें कहा गया कि उससे काम कराने के बदले रिश्वत की मांग की गई है.. शिकायत मिलने के बाद निगरानी की टीम ने आरोपों की जांच की.. फिर उसकी गिरफ्तारी के लिए जाल बिछाया.. जिसमें वसीम अख्तर रंगे हाथ पकड़ा गया..

इसे भी पढ़िए-बड़ा हादसा होने से बचा.. धू-धू कर जलने लगा ट्रक.. जानिए पूरा मामला

क्यों मांगा था घूस
निगरानी विभाग के डीएसपी खुर्शीद आलम का ने नालंदा लाइव से बातचीत में बताया कि जेई वसीम अख्तर नौकरी के साथ साथ दूसरे के नाम पर ठेकेदारी का भी काम करता था.. उसपर आरोप है कि उसने एलटी एक्सटेंशन को लेकर प्रोजेक्ट पास कराने के लिए 12000 घूस मांगा था और उसे घूस के 12 हजार रुपए के साथ गिरफ्तार किया गया

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In खास खबरें

Leave a Reply

Check Also

बिहार में इंटर एग्जाम से आधे घंटे पहले मैथ्स का पेपर लीक ?.. जानिए कहां से लीक हुआ पेपर

बिहार में इंटर परीक्षा से पहले प्रश्न पत्र लीक होने की ख़बर आ रही है। आज पहले दिन मैथ्स की…