बिहारशरीफ सुपर ग्रिड के जूनियर इंजीनियर की ‘किडनैपिंग’ की कहानी क्या है ?

0

बिहारशऱीफ के सुपरग्रिड में तैनात जूनियर इंजीनियर आशीष कुमार पिछले दो दिनों से लापता हैं। ऐसे में उनके घरवालों को डर सता रहा है कि कहीं उनकी किडनैपिंग तो नहीं हो गई है ? वे दवा खरीदने के लिए घर से बाहर निकले थे लेकिन लौटकर घर नहीं पहुंचे । आपको पूरी कहानी बताएंगे लेकिन पहले पूरा मामला जान लीजिए क्या हुआ था?

क्या है मामला
आशीष कुमार बिहारशरीफ स्थित सुपर ग्रिड में जूनियर इंजीनियर के पद पर तैनात हैं। वे पूरे परिवार के साथ सुपर ग्रिड कॉलोनी में ही रहते हैं । शुक्रवार को वो दवा खरीदने के लिए कारगिल चौक गए थे। जहां से नहीं लौटे। परिजन अपहरण की आशंका जता रहे थे।

चौक के पास बाइक मिली थी
आशीष कुमार की पत्नी पुष्पा कुमारी ने इस मामले में दीपनगर थाने में आवेदन दिया था । जिसके बाद जांच का जिम्मा बिहारशरीफ के सदर डीएसपी डॉ. मो. शिब्ली नोमानी ने संभाली। वे खुद पीड़िता के घर पहूंचे और मामले की तहकीकात शुरू की । चौक के पास ही आशीष कुमार की बाइक मिली ।

रविवार की सुबह आई ख़बर
मामला हाईप्रोफाइल था ऐसे में दीपनगर थाना पुलिस भी एक्शन मोड में काम कर रही थी । बिहार के सभी थानों की इस बात की सूचना दे दी गई थी । ऐसे में रविवार की सुबह दीपनगर थाना को सूचना मिली।

रजौली अस्पताल में भर्ती
दीपनगर थाना पुलिस को सूचना मिली की जूनियर इंजीनियर आशीष कुमार रजौरी में सदर अस्पताल में भर्ती हैं। जिसके बाद पुलिस टीम रजौली रवाना हुई।

बेसुध हालात में मिले इंजीनियर
बताया जा रहा है कि आशीष कुमार बेसुध हालत में मिले थे। जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जब उनसे ये पूछा गया कि वो यहां कैसे पहुंचे तो उन्होंने बताया कि कुछ पता नहीं है कि वो यहां कैसे आए?

इन सवालों का जवाब देना होगा
1. आशीष कुमार बिहारशरीफ से करीब 70 किमी दूर रजौली कैसे पहुंचे ?
2. क्या वाकई उनकी किडनैपिंग हुई थी ?
3.क्या बदमाशों ने उन्हें बेहोशी की हालत में उठाया था?
4. उनकी बाइक करगिल चौक पर ही क्यों थी ?
5. कोई जान पहचान वाले ने ही वारदात को अंजाम दिया है क्या ?
ऐसे कई सवाल हैं जिसके जवाब जांच के बाद ही मिलेगा। फिलहाल उनका परिवार रजौली के रवाना हो गया है ।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अपराध

Leave a Reply

Check Also

पुलिस बनकर सोना कारोबारी को लूटा, पुलिस वर्दी में थे लुटेरे

स्वर्ण व्यवसायी से लूट की दो बड़ी वारदात सामने आई है । जिसमें एक में तो लुटरे पुलिस वर्दी …