बेशर्म अफसर ने घूस में महिला से चुम्मा (kiss) मांगा.. बवाल मचने पर अफसर ने दिया बेतुका तर्क

0

रिश्वत या घूस बिहार के लिए कोई नई बात नहीं है । हर कदम पर चढ़ावा यानि घूस देना होता है । लेकिन शायद आप पहली बार सुनेंगे कि किसी अफसर ने घूस में एक महिला से चुम्मा मांगा । बवाल बढ़ा तो अब अधिकारी सफाई दे रहे हैं कि गलतफहमी हो गई है ।

क्या है मामला
दरअसल, घूस में चुम्मा मांगने का एक ऑडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक मेडिकल ऑफिसर का नर्स से फोन पर KISS मांगने का ऑडियो सामने आया है। नर्स अपना ट्रांसफर मांग रही थी। इसके बदले में मेडिकल ऑफिसर ने कहा, बस एक चुम्मा दे दो। बवाल बढ़ने पर मेडिकल ऑफिसर ने सफाई देते हुए कहा कि गलतफहमी हो गई।

कहां का है मामला
घूसखोरी का ये अजीबोगरीब मामला बिहार के कटिहार जिले के समेली प्रखंड के स्वास्थ्य केंद्र का है। आरोप है कि पिछले कई दिनों से महिला ANM को मेडिकल अफसर डॉ. विनय कुमार सिंह परेशान कर रहे थे। ANM का आरोप है कि वो ट्रांसफर मांग रही थी, जिस पर मेडिकल ऑफिसर उससे गलत डिमांड कर रहे थे। उसने इसका ऑडियो रिकॉर्ड कर लिया। ऑडियो के साथ उसने विभाग से मेडिकल ऑफिसर पर कार्रवाई की मांग की है।

ऑडियो टेप में क्या है
पीड़ित नर्स- रख दीजिए मीटिंग।
मेडिकल ऑफिसर- कल आपको आना भी है। पर हम जो आदेश देंगे, ऐसा ही काम करिएगा।
पीड़ित नर्स- गलत आदेश दीजिएगा तो सर हम गलत काम नहीं कर पाएंगे। जो सही है, राइट है सर, वो हम करेंगे। जो सही है तो हम आपके साथ हैं और रहेंगे। हम कानून का कभी उल्लघंन नहीं करेंगे।
मेडिकल ऑफिसर- ठीक है तो कल मीटिंग रख देते हैं। सिर्फ चुम्मा दे देना।

बवाल मचने पर अफसर की सफाई
ऑडियो टेप वायरल होने पर डॉ. विनय कुमार सिंह ने सफाई दी। उन्होंने कहा कि ANM उन पर बेबुनियाद आरोप लगा रही है। जब उनसे पूछा गया कि कॉल रिकॉर्डिंग में तो चुम्मा कहते हुए साफ साफ सुनाई दे रहा है तो उनका कहना है था कि ANM से बातचीत के बाद मेरी बेटी ने नातिन को लाकर मेरे गोद में रख दिया।

नातिन को चुम्मा की बात की थी
सफाई में उन्होंने आग कहा कि जब बेटी ने नातिन को उनकी गोद में लाकर दे दिया तो उसे चुप कराने की कोशिश करने लगा। इसी बीच मैंने उससे कहा कि चुम्मा दे दो बेटा कहा। इसी बात को लेकर ANM उन पर आरोप लगा रही है। महिला ANM का पहले ही ट्रांसफर कर दिया गया था, उसी बात से वह नाराज थी और अब मुझ पर बेबुनियाद आरोप लगा रही।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In खास खबरें

Leave a Reply

Check Also

दुल्हनिया संग हनीमून मनाने चले तेजस्वी यादव.. आरजेडी में मचा है घमासान

तेजस्वी यादव अपनी पत्नी राजश्री के साथ लंदन रवाना हो गए हैं। शादी के बाद ये उनकी पहली विदे…