बिहारशरीफ में ATM से 33 लाख की चोरी.. पैसे के साथ 4 गिरफ्तार..जानिए कौन कौन पकड़ा गया

0

नालंदा पुलिस ने 12 घंटे के भीतर बिहारशरीफ में ATM से 33 लाख रूपए की चोरी की गुत्थी को सुलझा लिया है । साथ ही चार आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है । पुलिस ने चोरी की गई रकम भी बरामद कर ली है । आरोपियों से पूछताछ में सनसनीखेज खुलासा है । जिसमें बताया गया है कि कर्मचारियों की मिलीभगत से ही चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया ।

क्या है मामला
मामला बिहार शरीफ के गढ़पर की है। जहां बैंक ऑफ बड़ौदा के एटीएम से 33 लाख रुपए की चोरी हुई थी। ये वारदात शुक्रवार को हुई थी। जिसकी जानकारी पुलिस को मिली । सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची।

घटनास्थल पर पुलिस ने क्या देखा
नालंदा पुलिस जब घटनास्थल पर पहुंची तो देखा कि वहां ATM का कैश बॉक्स निकाल कर बाहर रखा गया था और रुपए गायब कर दिए गए थे। पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए 12 घंटे के अंदर लूटकांड का सफल उद्भेदन कर दिया। मामले में पुलिस ने कैश लोडिंग करने वाली सीएमएस कंपनी के ही 2 कर्मियों समेत 4 लोगों को अरेस्ट किया है।

नालंदा के एसपी ने क्या कहा
नालंदा एसपी अशोक मिश्रा ने बताया कि एटीएम में लगभग ₹35 लाख मौजूद थे। इसमें 33 लाख रुपये की चोरी की गई थी। पुलिस ने तकनीकी जांच और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर सीएमएस कर्मियों से पूछताछ की, जिसमें सारा मामला खुल गया।

इसे भी पढ़िए-बेशर्म अफसर ने घूस में महिला से चुम्मा (kiss) मांगा.. बवाल मचने पर अफसर ने दिया बेतुका तर्क

कैसे हुई चोरी
नालंदा के एसपी ने बताया कि सीएमएस कर्मियों ने राकेश कुमार और मोनू कुमार को पहले से एटीएम का पासवर्ड उपलब्ध कराया था। दोनों बदमाश बाइक लेकर बिहार थाना क्षेत्र के कचहरी स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा एटीएम पहुंचे। यहां शटर बंद कर अंदर लगे सीसीटीवी कैमरे के तार को पहले काट दिया और पासवर्ड का सहारा लेते हुए कैश ट्रे को एटीएम से बाहर निकाल लिया। इसके बाद उसमें रखे ₹31,78,000 को निकाल बैग में भरकर वहां से फरार हो गए।

कौन-कौन गिरफ्तार
पुलिस ने आरोपियों के पास से चोरी गया पूरा कैश, एटीएम का लॉक वाले कवर, कैमरा का तार काटने वाला कटर, घटना में प्रयुक्त मोटरसाइकिल, हेलमेट सहित अन्य सामान बरामद किए गए हैं। पुलिस ने जिन चार लोगों को गिरफ्तार किया है उसमें सोहसराय थाना क्षेत्र के मोगल कुआं के अमरजीत कुमार (सीएमएस कंपनी के कर्मचारी) , सिलाव थाना क्षेत्र के दरियासराय गांव के दीपक कुमार (सीएमएस कंपनी के कर्मचारी), मोगल कुआं बॉलीपर के राकेश कुमार और मोनू कुमार शामिल हैं।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अपराध

Leave a Reply

Check Also

दुल्हनिया संग हनीमून मनाने चले तेजस्वी यादव.. आरजेडी में मचा है घमासान

तेजस्वी यादव अपनी पत्नी राजश्री के साथ लंदन रवाना हो गए हैं। शादी के बाद ये उनकी पहली विदे…