बच्चों से भरी स्कूल बस पलटी, शीशा तोड़कर बच्चों को निकाला गया

0

पटना-गया रोड पर स्कूली बच्चों से भरी स्कूल की बस पलट गई। जिसमें कई बच्चे घायल हो गए । बताया जा रहा है स्कूल की छुट्टी होने के बाद बच्चों को वापस घर पहुंचाया जा रहा था। इस दौरान हादसा हुआ है. हादसे के बाद बस में सवार बच्चों में चीख-पुकार मच गई . जिसके बाद पटना गया रोड से गुजर रहे राहगीरों ने मोर्चा संभाला ।

शीशा तोड़कर बाहर निकाला
बस पलटने की खबर मिलते ही आसपास के लोग इक्ट्ठा हो गए और बस का शीशा तोड़कर उसमें फंसे बच्चों को बाहर निकाला. गांववालों के मुताबिक बच्चों को हल्की फुल्की चोट लगी है कोई गंभीर रूप से जख्मी नहीं हुआ है.

कैसे पलटी बस
हादसा पटना गया रोड में परसा बाजार थाना के पास हुआ है । जहां लीड्स एशियन स्कूल की बस पलट गई। स्कूल के प्रिंसिपल मोहम्मद नाजिम ने बताया कि बस चालक वापस लौट रहा था तभी बस का एंड टूट जाने के कारण अनियंत्रित होकर पलट गई ।

बस ड्राइवर फरार
इस मामले में परसा बाजार थाना ने जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि बस के स्टीयरिंग के पास एंड नाम का कोई पार्ट्स रहता है जिसके टूट जाने के चलते स्टीयरिंग फेल हो गयी और बस अनियंत्रित होकर सड़क किनारे गड्ढे में पलट गई. इस दौरान बस की स्पीड काफी कम थी जिसके चलते एक बड़ा हादसा होने से टल गया. वहीं हादसे के बाद से बस ड्राइवर फरार है ।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अपराध

Leave a Reply

Check Also

बिहार में इंटर एग्जाम से आधे घंटे पहले मैथ्स का पेपर लीक ?.. जानिए कहां से लीक हुआ पेपर

बिहार में इंटर परीक्षा से पहले प्रश्न पत्र लीक होने की ख़बर आ रही है। आज पहले दिन मैथ्स की…