होटल में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़,’गंदा काम’ करते 5 युवक और 4 युवती गिरफ्तार

0

होटल में एक बड़े सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ हुआ है । पुलिस ने होटल में छापेमारी कर चार युवती और पांच युवकों को रंगरेलियां मनाते गिरफ्तार किया है । बताया जा रहा है कि गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस की टीम ने होटल में छापेमारी की। जहां कमरे में गंदा काम कर रहे युवक युवतियों को पुलिस ने उठाया है। कहा जा रहा है कि छापेमारी में पकड़ी गई लड़कियां और लड़के आसपास के इलाके के ही रहने वाले हैं ।

मामला बिहार के छपरा जिला के भगवान बाजार थाना इलाके की है । जहां एक होटल में रंगरेलियां मनाते चार युवती और पांच युवकों को पुलिस टीम ने पकड़ा है । बताया जा रहा है कि छापेमारी में पकड़ी गई लड़कियां और लड़के आसपास के थाना क्षेत्र मांझी, रिविलगंज के रहने वाले हैं। भगवान बाजार के थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर रंजीत कुमार और महिला थानाध्यक्ष हेमलता की नेतृत्व में होटल में छापेमारी की गई थी ।

दरअसल, छपरा के कई ऐसे होटल हैं जहां बेरोकटोक देह व्यापार का धंधा जारी है। छपरा के पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर पहले भी भगवान बाजार थाना क्षेत्र में कई होटलों में छापेमारी की गयी थी और कई लड़के-लड़कियों को गिरफ्तार किया गया था। उनके विरुद्ध पुलिस ने कार्रवाई भी की थी। उसके बावजूद भी इस धंधे पर लगाम नहीं लग रहा है।

कहा जाता है कि होटलों और लॉज में गलत कार्य के लिए शहर से सटे आसपास के कुछ गांव की महिलाएं और लड़कियां आती हैं। सूत्रों का कहना है कि कॉलेज की कुछ छात्राएं भी शामिल हैं। सूत्रों के मुताबिक इसके एवज में उन्हें कुछ रुपए भी मिल जाते हैं। हालांकि इसमें होटल संचालकों को फायदा होता है कि वो एक से दो घंटे के कमरे के लिए 500 से 1000 रुपए भी लेते हैं।

आपको बता दें कि छपरा एसपी संतोष कुमार ने एक आदेश जारी किया है जिसमें सभी होटल संचालकों को होटल में ठहरने वाले आगंतुकों के आई कार्ड की छाया प्रति और कितने गेस्ट उनके यहां ठहरे हैं इसकी सूची संबंधित सभी थाना को देनी है। लेकिन होटल संचालक पैसों के लालच में आदेश की लगातार अवहेलना करते रहे हैं ।

स्थानीय लोगों का कहना है कि आजकल कई प्रेमी प्रेमिका भी होटल आते हैं । वे होटल मालिकों को मनचाही रकम देकर एक दो घंटे के लिए कमरे बुक कर लेते हैं । इसके लिए उन्हें होटल वालों को कोई आईडी प्रूफ देने की जरूरत नहीं होती है।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In खास खबरें

Leave a Reply

Check Also

बिहार में 19 जिलों के भू-अर्जन पदाधिकारी बदले गए.. जानिए कहां किनका तबादला

बिहार सरकार ने 19 जिलों के भू-अर्जन पदाधिकारी का तबादला कर दिया है। जिसमें नालंदा,जहानाबाद…